Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रणवीर सिंह की तरह रैप करने...

रणवीर सिंह की तरह रैप करने के लिए 10 बार 'गली बॉय' देख चुके हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' बेहद पसंद आई है। उन्होंने बताया कि वह 'गली बॉय' 10 बार देख चुके हैं। मगर रणवीर सिंह की तरह रैप नहीं कर पाए।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 12 Mar 2019, 8:28:42 IST

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' 2019 की ब्लॉक बस्टर फिल्मों में से एक है। दर्शकों के साथ क्रिटिक को भी यह फिल्म काफी पसंद आई है। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को भी रणवीर सिंह की फिल्म बहुत पसंद आई है। अमिताभ बच्चन को फिल्म इतनी पसंद आई की उन्होंने 'गली बॉय' की पूरी टीम को फूल और एक नोट भेजा है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह 'गली बॉय' 10 बार देख चुके हैं। मगर रणवीर सिंह की तरह रैप नहीं कर पाए।

यंगर एक्टर्स के बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा- सिर्फ आप ऑडियन्स को अपनी तरफ नहीं खींच रहे हैं यह यंगर स्टार्स हैं। उन्होंने बताया रणवीर की तरह रैप करने के लिए वह 'गली बॉय' 10 बार देख चुके हैं मगर वैसा नहीं कर पाए। उन्होंने बताया वह रणवीर सिंह से मिले थे और उन्हें शुक्रिया कहा। साथ ही कहा मैंने तुम्हे कॉपी करने की कई बार कोशिश की पर तुम्हारी तरह रैप नहीं कर पाया।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने फिल्म बदला के एक गाने में रैप किया है। उनका मानना है कि वह रैप रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' में किया है उसके आस-पास भी नहीं है। अमिताभ बच्चन अब आपको करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होने वाली है। हाल ही में अमिताभ बच्चन की और तापसी पन्नू की फिल्म बदला रिलीज हुई है। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। तापसी और अमिताभ बच्चन इससे पहले फिल्म 'पिंक' में साथ में नजर आ चुके हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

शादी के बाद आकाश अंबानी ने पत्नी श्लोका को कुछ इस अंदाज में मीडिया से कराया इंट्रोड्यूज, कहा- 'मेरी पत्नी से मिल लो...'

दुबई में शाहरुख खान को मिली रहस्यमय महिला

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन