A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने किया अपनी कमजोरी का खुलासा, बताया- कभी नहीं कर सकते ये काम

अमिताभ बच्चन ने किया अपनी कमजोरी का खुलासा, बताया- कभी नहीं कर सकते ये काम

अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। इंडस्ट्री में हस्तियां ऐसी हैं जिनके लिए बिग बी एक प्रेरणा माने जाते हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर हाल ही में अमिताभ ने अपनी एक कमजोरी का खुलासा किया है।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Amitabh Bachchan

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। इंडस्ट्री में हस्तियां ऐसी हैं जिनके लिए बिग बी एक प्रेरणा माने जाते हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर हाल ही में अमिताभ ने अपनी एक कमजोरी का खुलासा करते हुए कहा कि वह कभी भी किसी फिल्म को निर्देशित नहीं कर सकते। अमिताभ हालिया रिलीज '102 नॉट आउट' की सफलता को लेकर आयोजित एक बैठक में अभिनेता ऋषि कपूर, निर्देशक उमेश शुक्ला और लेखिका सौम्या शुक्ला के साथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

अमिताभ ने अभिनय के अलावा कई फिल्मों में गाना गाया और उन्हें लिखा भी है, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्म निर्देशित करेंगे तो उन्होंने कहा, "मुझे निर्देशन के बारे में कुछ नहीं पता और मैं कभी भी ऐसा नहीं कर पाऊंगा। असल में यह एक सवाल है, जिसे मैं हमेशा से जानना चाहता था कि किसी विशेष एंगल या स्थिति में कैमरा रखने पर एक निर्देशक के दिमाग में क्या चल रहा होता है।"

यह पूछने पर कि फिल्म उद्योग में 49 वर्षो से भी अधिक समय तक काम करने के बाद क्या वह फिल्म की रिलीज से पहले बिलकुल सामान्य होते हैं? इस पर अमिताभ ने कहा, "नहीं,,, हमेशा डर रहता है। हम फिल्म की रिलीज से पहले इस पर बात करते हैं कि क्या होगा? कितने सिनेमाघर हैं? क्या यह हमारी उम्मीदों को पूरा करेगी?"

Latest Bollywood News