A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने बताई उनके पुनर्जन्म की दास्तान!, कहा- डॉक्टरों ने किया था चमत्कार

अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने बताई उनके पुनर्जन्म की दास्तान!, कहा- डॉक्टरों ने किया था चमत्कार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए 2 अगस्त का दिन काफी खास है, क्योंकि इसी तारीख को उन्हें लाखों लोगों की दुआ से नया जीवन मिला था। अभिषेक ने बिग बी की पुरानी तस्वीर शेयर कर ये किस्सा बताया।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Amitabh Bachchan

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) साल 1982 में फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान एक घातक दुर्घटना के शिकार हुए थे और उस हादसे को हुए तीन दशक से भी अधिक वक्त बीत चुका है। हालांकि उनके प्रशंसक और परिवारवालों को आज भी वह दिन याद है कि जब कई दिनों के बाद अस्पताल में उन्हें होश आया था। उस घटना को याद करते हुए बिग बी ने कहा कि यह उनके प्रशंसकों का प्यार ही है जिनकी वजह से उन्हें दोबारा जिंदगी का जीने का मौका मिला।

उस मौके को याद करते हुए अमिताभ ने ट्वीट किया है, "ऐसे कई लोग हैं जो उस दिन को प्यार, सम्मान और प्रार्थना संग याद करते हैं..मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं धन्य हूं कि इस तरह की अच्छी भावनाएं मेरे साथ है..यह वो प्यार ही जो हर दिन मुझे सहारा देता है..यह एक ऐसा ऋण है जिसका भुगतान करने में मैं कभी भी समर्थ नहीं हो पाऊंगा।"

वहीं बिग बी के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी अपने पिता के इस 'सेकेंड बर्थडे' पर इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई दी। वाकई में यह अमिताभ का दूसरा ही जन्म था जो इतने बड़े हादसे के बाद उन्हें जिदंगी का तोहफा मिला। अभिषेक ने लिखा '37 साल पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल में। मेरे पिता 'कुली' फिल्म के सेट पर हुए हादसे से ही उबर रहे थे। इस दिन को हम उनके दूसरे जन्मदिन के रूप में मनाते हैं, क्योंकि इस दिन डॉक्टरों के चमत्कार से उनका पुनर्जन्म हुआ था। '

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले है। जिसमें वो एक बुजुर्ग का किरदार निभा रहे है।

Latest Bollywood News