A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, गाया 'वक्त ने किया हसीं सितम'

अमिताभ बच्चन ने इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, गाया 'वक्त ने किया हसीं सितम'

बीेते दिनों बॉलीवुड के दो महान एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। अमिताभ बच्चन ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

irrfan khan and rishi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इरफान खान और ऋषि कपूर

बीते दिनों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन हो गया है। इरफान खान 29 अप्रैल और ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। इन दोनों एक्टर के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। अमिताभ बच्चन दोनों एक्टर के निधन से बहुत दुखी हैं। उन्होंने इरफान खान और ऋषि कपूर के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने इरफान खान और ऋषि कपूर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-एक बड़े सेलेब्रिटी का निधन बनाम एक कम उम्र के सेलिब्रिटी का निधन। बाद का दुःख पूर्व की तुलना में अधिक तीव्र है .. क्यों ..? युवा का निधन अधिक दुखद होता है। क्यों युवा की हानि पुराने की तुलना में अधिक दुखद लगती है .. क्योंकि आप उत्तरार्द्ध में अवसर की हानि को विलाप करते हैं .. अवास्तविक संभावनाएं।

अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह वक्त ने किया क्या हसीं सितम.... तुम रहे ना तुम, हम रहे ना हम।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में  ऋषि कपूर की फिल्म सरगम से उनका डफली वाले गाने का कैरिकेचर शेयर करते हुए बताया कि वह कभी ऋषि कपूर से मिलने के लिए अस्पताल क्यों नहीं गए।

आपको बता दें इरफान खान कोलन इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्हें 2018 में न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर होने के बारे में पता चला था। जिसके बाद वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। इलाज के बाद वह भारत वापिस आए। उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को रिलीज हुई थी।

वहीं सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था और वह लंबे समय से कैंसर से भी लड़ रहे थे। ऋषि कपूर के निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके दी थी।

Latest Bollywood News