A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने इस तरह भावुक अंदाज में दी पत्नी जया को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन ने इस तरह भावुक अंदाज में दी पत्नी जया को जन्मदिन की शुभकामनाएं

जया बच्चन का आज 70वां जन्मदिन दिन हैं। उनके खास दिन पर उन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन ने बेहद भावुक अंदाज में पत्नी जया को जन्मदिन की शुभकामना दी।

Jaya Bachchan Amitabh Bachchan- India TV Hindi Jaya Bachchan Amitabh Bachchan

मुंबई: गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा और राज्यसभा सांसद जया बच्चन का आज 70वां जन्मदिन दिन हैं। उनके खास दिन पर उन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। वहीं इन सभी बधाइयों के बीच एक शख्स ऐसा भी हैं जिनकी विश का इंतजार शायद खुद जया को भी रहता है। दरअसल यहां हम महानायाक अमिताभ बच्चन के बारे में बात कर रहे हैं। बिग बी ने उन्हें बेहद भावुक अंदाज में पत्नी जया को जन्मदिन की शुभकामना दी। मेगास्टर अमिताभ ने अपने निजी ब्लॉग पर एक तस्वीरें शेयर करते हुए पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी। इस तस्वीर में जया के साथ अभिषेक और बेटी श्वेता देखाई दे रही हैं।

बिग बी ने लिखा, ”आधी रात का गजर बजने के साथ ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हुआ। स्नेह और अपनेपन के तोहफे के साथ उनके 70 वें जन्मदिन का स्वागत। वह पत्नी हैं, मां हैं और उन्होंने लगातार रिश्ते बढ़ाए हैं।“ महानायक ने लिखा, “भावनाएं और प्यार मिला। कार्ड पर हाथ से प्यार से लिखी इबारत। खास दिन की खुशी और अपनों के साथ वक्त गुजारना ही तो सब कुछ होता है। बीते पलों की अच्छी यादों को पूरी शिद्दत से याद करके इस दिन को मनाने का बेहतरीन तरीका।“

Jaya Bachchan Amitabh Bachchan

गौरतलब है कि अमिताभ और जया को ‘जंजीर’, ‘अभिमान’, ‘शोले’ और ‘चुपके चुपके’ जैसी कई हिट फिल्मों में एक साथ काम करते हुए देखा जा चुका है। दोनों 44 साल पहले 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे। इनके दो बच्चे श्वेता और अभिषेक हैं। बता दें कि बेटे अभिषेक ने भी सोशल मीडिया पर जया की एक पुरानी श्वेत- श्याम तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

Latest Bollywood News