A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, लिखा- मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, लिखा- मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह बता रहे हैं कि मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ ूबच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह इन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। बिग बी के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। बिग बी अस्पताल में भी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बता रहें हैं कि कैसे हाथ धर्म के बारे में बताने में अहम भूमिका निभाते हैं।

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मज़हब तो ये दो हथेलियाँ बताती हैं, जुड़ें तो "पूजा" खुलें तो “दुआ” कहलाती हैं..!

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह में तीन अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही बिग बी लिखते हैं,  'खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को, शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता..!!'


अमिताभ बच्चन के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता को पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ा गया है। बिग बी ने इसका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी आंखें नम हैं। पोलैंड के व्रोक्लो को यूनेस्को ने सिटी ऑफ लिटरेचर अवॉर्ड से सम्मानित किया.. आज उन्होंने यहां बाबूजी की मधुशाला का पाठ हुआ, जिसे यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने छत पर चढ़कर सुनाया। वे संदेश दे रहे हैं कि व्रोक्लो का शहर हरिवंश राय बच्चन का शहर है।"

Latest Bollywood News