A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: शादी में दूल्हे ने कर डाली ऐसी हरकत, अमिताभ बच्चन भी हंस-हंसकर हुए लोटपोट

VIDEO: शादी में दूल्हे ने कर डाली ऐसी हरकत, अमिताभ बच्चन भी हंस-हंसकर हुए लोटपोट

अमिताभ बच्चन जितने सक्रिय अपनी फिल्मों को लेकर हैं, उससे ज्यादा वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। बिग बी अक्सर कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद यूजर्स लोट-पोट..

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जितने सक्रिय अपनी फिल्मों को लेकर हैं, उससे ज्यादा वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। बिग बी अक्सर कुछ न कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखने के बाद यूजर्स लोट-पोट होकर हंस रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में शादी का एक खुशनुमा पल दिखाई दे रहा है, लेकिन देखते ही देखते यह खुशियां दुर्घटना में बदल गई और वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरों पर हंसी की जगह हैरानी नजर आने लगी।

बता दें कि इस वीडियो में भारतीय परंपरा से एक शादी हो रही है। दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए खड़े हैं, लेकिन अचानक दुल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सभी दंग रह गए। दरअसल वरमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन के आस-पास कई लड़कियां और लड़के खड़े हैं। लेकिन तभी दूल्हे का दिल दुल्हन के करीब खड़ी एक लड़की पर आ जाता है।

बस फिर क्या था दूल्हे ने अपना इरादा बदल डाला और वरमाला दुल्हन को पहनाने की जगह उसके बराबर में खड़ी दूसरी लड़की के गले में डाल दी। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ गईं, हालांकि दूल्हे को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है वह फिर भी मुस्कुरा रहा है। गौरतलब है कि यह वीडियो किसी अशोक मिस्त्री नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया था, जिसे अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट कर दिया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हाहाहाहाहा... लेकिन बाद में परिणाम क्या”।

Latest Bollywood News