A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने शेयर किया साल 2020 का ग्राफ, कोरोना वायरस के चलते मास्क की है सबसे ज्यादा डिमांड

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया साल 2020 का ग्राफ, कोरोना वायरस के चलते मास्क की है सबसे ज्यादा डिमांड

अमिताभ बच्चन ने साल 2020 की स्थिति को देखते हुए मजेदार ग्राफ शेयर किया है। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजेदार पोस्ट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक करने के पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने साल 2020 की स्थिति को देखते हुए मजेदार ग्राफ शेयर किया है। उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बी ने जो ग्राफ शेयर किया है, उसमें इस साल की घटती और बढ़ती जरुरतों मजेदार अंदाज में दिखाया गया है। चूंकि पिछले कुछ महीने कोविड-19 के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण घर पर ही गुजरे हैं। ऐसे में दिनचर्या में प्रयोग होने वाले सामानों की लिस्ट भी बदल गई है। क्या आप इससे खुद को रिलेट कर पा रहे हैं?

इसमें दिखाया गया है कि पहले हमेशा इस्तेमाल में आने वाली कार का प्रयोग कम हो गया है, इसलिए इसका ग्राफ नीचे नीचे गिर गया है, जबकि स्वेटपैंट्स, टॉयलेट पेपर और इंटरनेट लोग ज्यादा यूज कर रहे हैं। इस समय सबसे ज्यादा डिमांड की बात करें तो वो मास्क है, क्योंकि कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क पहनने की सलाह दी गई है। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'साल 2020 का सबसे महत्वपूर्ण ग्राफ...।'

हाल ही में बिग बी ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता शेयर कर फैंस को इस संकट की घड़ी में उम्मीद की किरण जलाए रखने और सकारात्मक रहने के लिए प्रेरित किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग से लेकर रिलीज तक रोक दी गई थी। ऐसे में डायरेक्टर शुजीत सरकार ने इसे ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया। ये 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

 

Latest Bollywood News