A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने हैदराबाद में शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, साथ में नजर आएंगे प्रभास और दीपिका पादुकोण

अमिताभ बच्चन ने हैदराबाद में शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, साथ में नजर आएंगे प्रभास और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही साउथ के सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नई फिल्म में नजर आएंगे।

Amitabh, Deepika and Prabhas- India TV Hindi Image Source : TWITTER/FAN PAGE Amitabh, Deepika and Prabhas

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही साउथ के सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग आज से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के मुहूर्त की तस्वीर बिग बी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

Tokyo Olympics 2020: मीराबाई चानू ने देश को दिलाया पहला मेडल, बॉलीवुड सितारे दे रहे हैं बधाई

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- 'प्रोजेक्टके' के मुहूर्त पर शॉट देते हुए...ये एक बहुत ही खूबसूरत पल है जब मुहूर्त पर शॉट देने वाला शख्स भारतीय फिल्म जगत में अपनी कलाकारी का जलवा फिल्म 'बाहुबली' के जरिए  बिखेर चुका हो।' इसके साथ ही बिग बी ने एक्टर प्रभास, दीपिका पादुकोण, फिल्म निर्देशक नाग अश्विन और विजयंती मूवी को टैग किया है। 

इस फिल्म का नाम अभी तक साफ नहीं हो पाया है। हालांकि बिग बी ने फिल्म के मुहूर्त की तस्वीर में जो बोर्ड शेयर किया है उसके ऊपर 'प्रोजेक्ट के' लिखा हुआ है। ये पहली बार है कि ये तीनों सितारे किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। हालांकि दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन 'पीकू' फिल्म में नजर आ चुके हैं। 'पीकू' फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी।

बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं शमिता शेट्टी, बोलीं - ये वक्त भी बीत जाएगा

इन तीनों सितारों की इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवी कर रहा है। आपको बता दें, नाग अश्विन ने पहली बार फिल्म 'सावित्री' बनाई थी। इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। ये फिल्म अभिनेत्री सावित्री की बायोपिक थी। 

Latest Bollywood News