A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड व्यक्ति ने अमिताभ बच्चन पर लगाया कोट्स चोरी का आरोप, बिग बी ने दिया शानदार जवाब

व्यक्ति ने अमिताभ बच्चन पर लगाया कोट्स चोरी का आरोप, बिग बी ने दिया शानदार जवाब

फेसबुक पर अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्हें एक यूजर ने ट्रोल करनी की कोशिश की। इस व्यक्ति ने बिग बी पर चार्ल्स डार्विन के फेमस कोट्स को चुराने का आरोप लगाया। इस पर बिग बी ने शानदार तरीके से रिप्लाई दिया।

Amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Amitabh bachchan

मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हो गए है जब हर कोई महामारी कोरोनो वायरस के संक्रमण से बचने के लिए हर किसी ने खुद को घर में कैद कर रखा है। वह रोजोना कोविड-19 के प्रति अपने फैंस को जागरूक करने के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने कुछ कोट्स फेसबुक में शेयर किया था। जिसमें एक यूजर से उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, क्योंकि बिग बी ने चार्ल्स डार्विन का एक कोट्स भी शामिल किया है। जिसके बाद बिग बी ने एकदम अनोखे अंदाज में जवाब दिया। 

अमिताभ बच्चन ने अपनी फेबकुक में लिखा था, "असमान्य होने से आप अपने आप को जीवित नहीं रख सकते ; न ही बुद्धिमान होने से ; जो बदलाव के लिए सम्वेदनशील होते हैं , वो अपने आप को जीवित रख सकते हैं ~ अब।" 

करण जौहर के बेटे यश मानते हैं अमिताभ बच्चन को सुपरहीरो, कहा-जल्द ही खत्म करेंगे कोरोना

इस कोट्स में  'सैम जी' नाम के एक व्यक्ति ने लिखा, "बहुत अजीब और दुख की बात है कि आपने अब साहित्यिक चोरी का सहारा लिया है। यह चार्ल्स डार्विन का एक कोट है। इसलिए आप कम से कम कोट के बाद भी उनको क्रेडिट दे देते... बहुत दुखद और शर्मनाक है। "

बिग बी ने इन यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ''मुझे लगा कि आपको जवाब देना जरूरी है। अगर आप इस पोस्ट को ध्यान से देखेंगे तो इस कोट के आखिर में मैंने EFK लिखा है। मतलब मेरे परिवार के एक सदस्य जिनके नाम की शुरुआत K से होती है उन्होंने मुझे ये कोट दिया था। मुझे ये कोट अच्छा लगा तो मैंने इसे शेयर कर दिया। कुछ लोगों जिन्हें इंग्लिश समझ नही आती तो मैंने उनके लिए हिन्दी में लिखा। हिन्दी में लिखे कोट पर मैंने किसी को क्रेडिट नही दिया क्योंकि वो मैंने अपने शब्दों में लिखा है। इसी वजह से मैंने लास्ट में AB लिखा है।'

इंडिया टीवी पर कुमार सानू ने बताया लॉकडाउन का महत्व, दान किए 5 लाख रुपये

Amitabh bachchan

इसके बाग बिग बी ने लिखा, 'ये बहुत ही दुखी करने वाली बात है कि आपने मुझपर ये आरोप लगाया बिना पोस्ट ध्यान से पढ़े। मैं भी आपका शब्द शर्मनाक इस्तेमाल कर सकता था, लेकिन नहीं। जब भी मुझसे गलती होती है और मुझे इसके बारे में बताया जाता है तो मैं बिना किसी शर्म के उसे ठीक कर देता था या माफी मांग लेता हूं। खैर आप अपना ध्यान रखें, घर में रहें और कहीं बाहर ना जाएं।'

Latest Bollywood News