A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/AMITABH BACHCHAN अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह घर पहुंच गए हैं। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। अभिषेक ने ट्वीट किया-मेरे पिता की लेटेस्ट कोविड -19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अब घर पर रहेगें और आराम करेगें। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। 

अभिषेक अभी भी नानवती अस्पताल में भर्ती हैं उनकी कोरोना कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभिषेक ने ट्वीट कर बताया-मैं, दुर्भाग्यवश कुछ कॉमरेडिटी के कारण कोविड-19 पॉजिटिव हूं और अस्पताल में रहूंगा। फिर एक बार, आप सभी को मेरे परिवार के लिए शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। बहुत दीन और ऋणी। मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा! वादा।

अभिषेक बच्चन के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा-मैं कोरोना निगेटिव आया हूं। अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और घर में क्वारंटीन हूं। भगवान की कृपा रही और मां-बाबूजी का आशीर्वाद, करीबियों और फैन्स की दुआ भी रही। नानवती अस्पताल की नर्सिंग बेहतरीन थी और सभी ने बहुत ध्यान रखा। उन्हीं की वजह मैं ये दिन देख पा रहा हूं।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने 11 जुलाई को ट्वीट करके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। दोनों को मुंबई के नानवती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगले दिन ही ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे। वह घर में ही क्वारंटीन थे।17 जुलाई को दोनों की तबीयत खराब होने के बाद नानवती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को 27 जुलाई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के ठीक होने के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- अपनी छोटी बिटिया , और बहुरानी को ,अस्पताल से मुक्ति मिलने पर ; मैं रोक ना पाया अपने आंसू प्रभु तेरी कृपा अपार , अपरम्पार."

ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी ठीक होने के बाद फैन्स को शुक्रिया कहने के लिए पोस्ट शेयर किया था। मेरी बेटी, पापा, अभिषेक और मेरे लिए प्रार्थनाओं, चिंता, विशेज और प्यार के लिए आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया। सच में हमेशा के लिए और हमेशा के लिए ऋणी ... भगवान आप सभी को प्यार और आप सभी की भलाई के लिए प्रार्थना करते हैं ... सच में, गहरी और हार्दिक ...  अच्छी तरह से रहें और सुरक्षित रहें। भगवान का आशीर्वाद बना रहे। आप सभी को प्यार।"

Latest Bollywood News