A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब चिरंजीवी संग इस फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

अब चिरंजीवी संग इस फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

चिरंजीवी इन दिनों अपनी आगामी बहुभाषी ऐतिहासिक फिल्म 'उय्यलावडा नरसिम्हा रेड्डी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक पहले ही काफी उत्साहित अब इस बेसब्री को और ज्यादा बढ़ाते हुए खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ...

big b- India TV Hindi big b

हैदराबाद: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी इन दिनों अपनी आगामी बहुभाषी ऐतिहासिक फिल्म 'उय्यलावडा नरसिम्हा रेड्डी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक पहले ही काफी उत्साहित अब इस बेसब्री को और ज्यादा बढ़ाते हुए खबर सामने आई है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह फिल्म कुरनूल के लोकप्रिय स्वतंत्रता सेनानी के जीवन पर आधारित है। फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "अमितजी अधिकारिक तौर पर फिल्म में हैं। वह महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, लेकिन इस समय उनके किरदार के बारे में कुछ और नहीं कहा जा सकता।"

फिल्म की अधिकारिक तौर पर घोषणा बुधवार को की गई। सूत्र ने बताया कि नयनतारा को फिल्म की नायिका के रूप में लिया गया है। शेष कलाकारों के बारे में सूत्र ने कहा, "अफवाहों के विपरीत तमिल अभिनेता विजय सेतुपति इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उनसे संपर्क भी नहीं किया गया। कन्नड़ अभिनेता सुदीप पर विचार किया जा रहा है, लेकिन अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी तय नहीं है।"

फिल्म का शीर्षक लोगो और मोशन पोटर चिरंजीवी के जन्मदिन के मौके पर 22 अगस्त को रिलीज होगा। सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी और राम चरण द्वारा निर्मित फिल्म 150 करोड़ रुपये से भी ज्यादा के बजट में बन रही है। इस फिल्म को तेलुगू, हिन्दी और कन्नड़ भाषा में बनाया जा रहा है। (जब सनी लियोन के फैंस पर पुलिस को करना पड़ा बल का प्रयोग)

Latest Bollywood News