A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने जनता से की कोरोना बीमारी को समझने की अपील, लिखा- ये इंसानों में अपना घर ढूंढ रहा है इसलिए...

अमिताभ बच्चन ने जनता से की कोरोना बीमारी को समझने की अपील, लिखा- ये इंसानों में अपना घर ढूंढ रहा है इसलिए...

देश में अब तक कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 3 हजार के पार पहुंच गई है।

amitabh bachchan- India TV Hindi फोटो क्रेडिट: अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम अकाउंट

कोरोना वायरस तेजी से भारत में अपने पैर पसार रहा है। देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है। बॉलीवुड हस्तियां भी समाज में जागरुकता फैला रही हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर जनता से हाथ जोड़कर घर में रहने की गुजारिश की है।

बिग बी ने लिखा, 'तुम!! हां तुम! आप ही से बात कर रहा हूँ मैं ! सुनो मेरी बात !! इस कोरोना बीमारी को समझो ! घर में रहो ! बाहर मत निकलो ! हाथ जोड़ रहा हूँ मैं ! ये वायरस अपना घर ढूँढ रहा है , और वो घर उसे इंसानों के अंदर मिलता है ! अपने घर का दरवाज़ा बंद कर दो । घुसने ना पाए ।

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन कई बार सोशल मीडिया के जरिए फैंस को समझाने की कोशिश कर चुके हैं। इसके साथ ही इस संकट की स्थिति में काम करने को मजबूर कर्मियों का आभार भी व्यक्त करते आए हैं। 

बता दें कि देश में अब तक कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 3 हजार के पार पहुंच गई है, जबकि मृतकों की संख्या 70 से ज्यादा है। 

Latest Bollywood News