Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अमिताभ बच्चन हमेशा के लिए छोड़ने...

अमिताभ बच्चन हमेशा के लिए छोड़ने जा रहे हैं Twitter, वजह कर देगी हैरान!

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 02 Feb 2018, 10:53:24 IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने का ऐलान कर दिया है। वो भी अपने ट्वीट के जरिए... अमिताभ ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि ट्विटर ने उनके फॉलोवर्स घटा दिए हैं। बुधवार देर रात ट्वीट करके उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की।

अमिताभ ने बुधवार रात 11 बजकर 35 मिनट पर ट्वीट किया, 'ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद।' अमिताभ ने दूसरे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स का जिक्र करते हुए ट्वीट में आगे लिखा है, 'इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।'

अमिताभ के फॉलोवर्स कम होने के बाद अब शाहरुख खान  ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नंबर वन बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गए हैं। अभी तक अमिताभ बच्चन नंबर वन पर थे। अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर जहां 32,919,128 लोग फॉलो करते हैं, वहीं शाहरुख खान को 32,932,668 लोग फॉलो करने लगे हैं।

​अब अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट करके बता दिया कि यह सब बस मजाक था। उनके इस मजाक ने ट्विटरयूजर्स को सदमे में डाल दिया था। 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन