A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ ने दीपा करमाकर को बधाई दी

अमिताभ ने दीपा करमाकर को बधाई दी

 अमिताभ बच्चन ने भारतीय जिमनास्ट दीपा करमाकर को एफआईजी आर्टिस्टिक जिम्नास्टिक वल्र्ड चैलेंज कप में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। अमिताभ ने बधाई देते हुए कहा कि वह दीपा के कारण स्वयं को गौवान्वित भारतीय महसूस कर रहे हैं।

<p>अमिताभ बच्चन-दीपा...- India TV Hindi अमिताभ बच्चन-दीपा करमाकर

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने भारतीय जिमनास्ट दीपा करमाकर को एफआईजी आर्टिस्टिक जिम्नास्टिक वल्र्ड चैलेंज कप में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी है। अमिताभ ने बधाई देते हुए कहा कि वह दीपा के कारण स्वयं को गौवान्वित भारतीय महसूस कर रहे हैं।

अमिताभ ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "दीपा करमाकर को बधाई। उन्होंने जिम्नास्टिक वल्र्ड चैलेंज कप में स्वर्ण पदक जीता। आपने दुनिया को दिखा दिया है। आपने जीत हासिल की है। आप पर गर्व है। आपके कारण हम भारतीयों को गर्व है।"

दीपा (24) ने रविवार को तुर्की के मर्सिन शहर में इस टूर्नामेंट के वॉल्ट स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता। वह इसके अलावा बैलेंस बीम स्पर्धा के फाइनल में भी पहुंची थी। उन्होंने इसके क्वालिफिकेशन दौर में तीसरा स्थान हासिल किया था।

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में 18 अगस्त से शुरू होने वाले एशियाई खेलों के लिए भी उन्हें भारतीय जिमनास्टिक टीम में शामिल किया गया है।

Latest Bollywood News