A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमृता राव के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

अमृता राव के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

ये अमृता और उनके पति आरजे अनमोल का पहला बच्चा है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही घर में नए सदस्य के आने की घोषणा की थी।

amrita Rao blessed with baby boy- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमृता राव मां बन गई हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव मां बन गई हैं। उन्होंने रविवार की सुबह बेटे को जन्म दिया। दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। बता दें कि ये अमृता और उनके पति आरजे अनमोल का पहला बच्चा है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर घर में नए सदस्य के आने की घोषणा की थी। 

अमृता और अनमोल के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। अभिनेत्री के प्रवक्ता ने कहा कि राव और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बयान में कहा गया, 'अमृता राव और आरजे अनमोल के घर आज सुबह एक बच्चे का जन्म हुआ। माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।' उन्होंने बयान में कहा, 'परिवार बहुत खुश है और अमृता एवं आरजे अनमोल दोनों ने सभी लोगों को उनकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया।' अनमोल डिलीवरी के दौरान ऑपरेशन थियेटर में अमृता के साथ ही थे।

अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, इस अंदाज में नज़र आईं प्रेग्नेंट अमृता राव और अनीता हसनंदानी

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनका नौवां महीना चल रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, "आपके लिए 10 महीने, पर हमारे लिए 9। सरप्राइज सरप्राइज। अनमोल और मैं अपने नौवे महीने में प्रवेश कर चुके हैं।" 

अभिनेत्री ने इसकी खबर देर में देने को लेकर अपने फैंस माफी भी मांगी।

उन्होंने कहा, "मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस अच्छी खबर को अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हूं। साथ ही मैं सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं क्योंकि यह खबर मेरी वजह से उन लोगों के पास अब तक नहीं पहुंच सकी। लेकिन, यह खबर बिल्कुल सही है कि यह बच्चा बहुत ही जल्दी इस दुनिया में आने वाला है।"

अमृता और अनमोल 2016 में वैवाहिक बंधन में बंध गए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता राव "इश्क विश्क", "मैं हूं ना", और "विवाह" जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार 2019 में आई राजनीतिक फिल्म "ठाकरे" में देखा गया था।  

(आईएएनएस और पीटीआई इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News