A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैफ से अलग होने के15 साल बाद छलका अमृता सिंह का दर्द, बिना पिता के अकेले कैसे संभाला 2 बच्चों को किया खुलासा

सैफ से अलग होने के15 साल बाद छलका अमृता सिंह का दर्द, बिना पिता के अकेले कैसे संभाला 2 बच्चों को किया खुलासा

सारा अली खान अपनी एक्टिंग को लेकर कम और अपने इंटरव्यूज को लेकर खास चर्चा में रहती हैं और इसके लिए क्रेडिट अमृता सिंह को भी खूब मिलता है।

<p>अमृता सिंह</p>- India TV Hindi अमृता सिंह

मुंबई: हाल ही में सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई । ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई कर चुकी है । फिल्म में सारा के लीड हीरो रणवीर सिंह हैं । इससे पहले सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हुई थी । इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने एवरेज बताया। 

फिल्मों में एक्टिंग करने में सारा की मां अमृता सिंह उनकी मदद कर रही हैं। यहां तक कि अमृता ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का चयन करती हैं । सारा को धड़ाधड़ फिल्में मिल रही हैं। सारा की कामयाबी के पीछे उनकी मां का हाथ है । हाल ही में अमृता सिंह ने अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बयान दिया है।

अमृता सिंह से पूछा गया कि पिता के बिना इब्राहिम और सारा की देखभाल कैसे कर ली?इस पर वो कहती हैं, 'जब जिम्मेदारी सिर पर पड़ती है, सब खुद ही हो जाता है।' अमृता सिंह से सवाल ये भी था कि उन्होंने दूसरी शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा । इसके जवाब में अमृता चुप ही रहीं । बता दें कि 'केदारनाथ' से पहले सारा अली खान को कई बड़े ऑफर मिले थे लेकिन अमृता सिंह ने बहुत सोच-समझकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' फिल्म से उन्हें डेब्यू करवाया। सनी देओल चाहते थे कि सारा अली उनके बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के साथ पहली फिल्म करें। 

अमृता सिंह को ये ऑफर मंजूर नहीं था। अमृता ने सनी देओल को मना कर दिया जिसकी वजह से वे आज भी नाराजगी जाहिर करते हैं । सनी देओल ऐसा इसलिए चाहते थे कि क्योंकि उन्होंने खुद अमृता सिंह के साथ 'बेताब' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ।

Latest Bollywood News