A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमृता सिंह ने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा अली खान को लेकर खोले कई राज

अमृता सिंह ने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा अली खान को लेकर खोले कई राज

अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा अली खान को लेकर कई राज खोले हैं।

Sara ali khan, ibrahim ali khan and Amrita singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sara ali khan, ibrahim ali khan and Amrita singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान ने बहन के साथ मैगजीन के कवर स्टोरी पर डेब्यू किया है। सारा अपनी फिल्मों केदारनाथ और सिंबा से सभी का दिल जीत चुकी हैं तो अब लगता है उनके भाई बॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू करने के लिए तैयार हैं। सारा और इब्राहिम मैगजीन के कवर पेज पर शानदार लग रहे थे। सारा और इब्राहिम की मां अमृता सिंह ने  ने दोनों के कई राज खोले हैं।

अमृता सिंह ने हैलो मैगजीन से बात करते हुए कहा- इब्राहिम हमारे घर में एक पुराने लोगों की तरह है। जो हमेशा शांत और जेंटल है। वह हर मुश्किल को एक मुस्कुराहट के साथ पार कर जाता है। लेकिन मुझे सारा और इब्राहिम दोनों से एक परेशानी हैं। ये दोनों बहुत ही लापरवाह हैं।

सारा के बारे में बात करते हुए अमृता सिंह ने कहा- सारा बहुत ही अनुशासन में रहनी वाली बच्ची है। वह सभी की बहुत इज्जत कहती है। वह अपने काम, दिमाग और शरीर को लेकर अनुशासित रहती है। मैं उसके खुद को बैलेंस रखने के रोज के प्रयासों को देखती हूं।

सिर्फ अमृता ही नहीं बल्कि इब्राहिम ने भी बहन सारा के साथ रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा- हम दोनों का रिश्ता बहुत ही अच्छा है। उन्होंने कहा- हम दोनों एक दूसरे को समझते हैं और बहुत ही कम लड़ाई करते हैं। अगर लड़ाई करते हैं तो वह फालू की बातों पर होती है। हम दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।

इब्राहिम अली खान मीडिया से दूर रहते हैं। मगर जब से वह मैगजीन के कवर पेज पर नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। लोग कह रहे हैं इब्राहिम बिल्कुल अपने पिता सैफ अली खान की तरह लगते हैं।

Also Read:

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के टास्क से ट्विटर पर लोग हुए इंप्रेस, कहा- शेफाली बग्गा को करो घर से आउट

Video: माधुरी दीक्षित और सुनील ग्रोवर ने किया रोमांटिक डांस

 

Latest Bollywood News