A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेग्नेंसी के बीच एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड के संग की सगाई, देखें तस्वीरें और वीडियो

प्रेग्नेंसी के बीच एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड के संग की सगाई, देखें तस्वीरें और वीडियो

Amy jackson Engagement: एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच एमी एक बार सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से सीक्रेट सगाई की थी। लेकिन अब उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में ऑफिशियली इंगेजमेंट कर ली हैं

amy jackson- India TV Hindi amy jackson

Amy jackson Engagement: एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच एमी एक बार सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से सीक्रेट सगाई की थी। लेकिन अब उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में ऑफिशियली इंगेजमेंट कर ली हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं।

एमी ने इंगेजमेंट पार्टी लंदन में आयोजित की थी। इस वायरल वीडियो में एमी जैक्सन अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू संग डांस करते नजर आ रही हैं। एमी जैक्सन की खुशी देखते ही बनती है।

amy jackson

एमी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैंक एंड व्हाइट कलर के लॉन्ग गाउन पहना था। जिलमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। एमी का बेबी बंप नजर आ रहा है। एमी ने अपने परिवारवालों और दोस्तों संग जमकर तस्वीरें खिंचवाईं।

आपको बता दें कि अमी ने इसी साल 31 मार्च को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को ऑफिशियल किया था। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनकी प्रेग्नेंसी अनप्लांड थी, लेकिन वे इस नई जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार हैं। हम ऐसे स्टेज पर हैं जहां सब कुछ के लिए तैयार रहते हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई इसके लिए प्लान बना सकता है लेकिन हम सही जगह पर है। एक्ट्रेस के मुताबिक साथ में हम दोनों काफी खुश हैं, हमारे पास खूबसूरत घर है और मां और पापा बनने के लिए एक्साइटेड हैं।

amy jackson

माना जा रहा है कि कपल इंगेजमेंट के बाद जल्द शादी भी कर सकते हैं।

amy jackson

बता दें कि एमी आखिरी बार फिल्म 2.0 में रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी।

amy jackson

Latest Bollywood News