A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमायरा दस्तूर को 'राजमा चावल' से मिली खास सीख

अमायरा दस्तूर को 'राजमा चावल' से मिली खास सीख

अमायरा दस्तूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राजमा चावल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा है कि उन्हें इससे काफी कुछ सीखने को मिला है। अमायरा ने मजाकिया लहजे में कहा कि इस दौरान उनकी हिंदी में गाली की डिक्शनरी और भी बड़ी हो गई है।

Amyra Dastur- India TV Hindi Amyra Dastur

मुंबई: अभिनेत्री अमायरा दस्तूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राजमा चावल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा है कि उन्हें इससे काफी कुछ सीखने को मिला है। अमायरा ने मजाकिया लहजे में कहा कि इस दौरान उनकी हिंदी में गाली की डिक्शनरी और भी बड़ी हो गई है। फिल्मकार लीना यादव के निर्देशन में बन रही फिल्म में अमायरा का लुक 'द गर्ल विद द ड्रैगन टैटू' की रूनी मारा से प्रेरित है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले अमायरा को काफी तैयारियां करनी पड़ी थीं।

दरअसल अमायरा द्वारा फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म के निर्माता चाहते थे कि वह कुछ कार्यशालाओं में भाग लें ताकि वह सबसे पहले मुंबईया भाषा को भूल सकें और दिल्ली में रह रही मेरठ की लड़की की तरह बात करें। इसके बाद अमायरा ने शारीरिक हाव-भाव के बाद अपने संवाद बोलने के कौशल पर काफी काम किया है।

अभिनेता आदिल हुसैन ने उन्हें सही शारीरिक भाषा सिखाई। वीना मेहता ने संवाद और उच्चारण और एन. के. शर्मा ने उनकी प्रस्तुति को सुधारने में मदद की। गौरतलब है कि 'राजमा चावल' के अलावा, अमायरा 'प्रस्थानम' और कंगना रनौत और राजकुमार के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में भी दिखाई देने वाली हैं।

Latest Bollywood News