A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के शानदार डांस को अनन्या पांडे ने बताया 'चिली पनीर', यहां देखें वीडियो

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के शानदार डांस को अनन्या पांडे ने बताया 'चिली पनीर', यहां देखें वीडियो

शाहिद और ईशान ट्रॉय सिवन के 'रिगार्ड' पर डांस करते नजर आए। वीडियो में, 'हैदर' अभिनेता को ईशान के साथ कदम मिलाते हुए देखा जा सकता है।

Ananya Pandey, Shahid Kapoor, Ishaan Khatter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MEERAKAPOOR शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के किलर डांस मूव्स को अनन्या पांडे ने बताया चिली पनीर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर न केवल एक शानदार अभिनेता हैं, बल्कि इंडस्ट्री के शानदार डांसर्स में एक हैं। अभिनेता हाल ही में अपने भाई ईशान खट्टर के साथ एक 'इंप्रोमेप्टू जिग' करते नजर आए। शाहिद और ईशान ट्रॉय सिवन के 'रिगार्ड' पर डांस करते नजर आए। वीडियो में, 'हैदर' अभिनेता को ईशान के साथ कदम मिलाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने शेयर किया है। 

वीडियो को साझा करते हुए, मीरा ने कैप्शन में "लेस ट्विन्स" लिखा, यह फ्रांसीसी डांसर्स लॉरेंट और लैरी निकोलस बुर्जुआ की तरफ एक इशारा था, जो अपनी शानदार कोरियोग्राफी स्किल्स के लिए डांसिंग के चाहने वालों के बीच लोकप्रिय हैं।

यहां देखें: 

इस पोस्ट पर ईशान खट्टर की कथित गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह चिली पनीर है।" उन्होंने वीडियो पर "Viiiiiiiibe" लिख कर कमेंट किया।

शाहिद ने बॉलीवुड में श्यामक डावर की मंडली में बतौर डांसर एंट्री की। वह सुभाष घई की 'ताल' का हिस्सा थे और उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ एक सीन में बैकग्राउंड में डांस भी किया था। उनके छोटे भाई ईशान भी नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अलग-अलग डांस रूटीन को परफेक्ट वीडियो शेयर करते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद अगली बार 'जर्सी' में दिखाई देंगे, जो इसी नाम की 2019 की तेलुगु हिट का हिंदी रीमेक है। कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपनी 30 से भी ज्यादा उम्र में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है।

इसके अलावा, वह राज और डीके द्वारा निर्देशित एक आने वाली स्पाई सीरीज में दिखाई देंगे। ईशान फिल्म 'फोन भूत' में एक अमह भूमिका निभाएंगे, जिसमें अभिनेता कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं।

Latest Bollywood News