A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनन्या पांडेय ने 'shaadi.com' के लिए बनाई प्रोफाइल फोटो, आप भी देखें

अनन्या पांडेय ने 'shaadi.com' के लिए बनाई प्रोफाइल फोटो, आप भी देखें

अनन्या पांडेय जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। लेकिन इससे पहले ही वह कई वजह से लाइमलाइट में है। हाल ही में अनन्या कॉफी विद करण में अपने को स्टार तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ आई्ं थी।

<p>अनन्या पांडेय</p>- India TV Hindi अनन्या पांडेय

नई दिल्ली: अनन्या पांडेय जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। लेकिन इससे पहले ही वह कई वजह से लाइमलाइट में है। हाल ही में अनन्या कॉफी विद करण में अपने को स्टार तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ आई्ं थी। फिल्म आने से पहले ही अन्नया कई वजहों से सुर्खियों में बनी रहती है। अन्नया इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है उसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। मगर सबसे मजेदार है तस्वीर का कैप्शन। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, 'मेरी शादी.कॉम प्रोफाइल फोटो'। उन्होंने हैश टैग में जस्ट किडिंग भी लिखा है। बेशक उन्होंने ऐसा मजाक में ही किया है वर्ना इस फोटो पर तो उनको हजारों प्रपोजल मिल चुके होते। इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है उसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। मगर सबसे मजेदार है तस्वीर का कैप्शन। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, 'मेरी शादी.कॉम प्रोफाइल फोटो'। उन्होंने हैश टैग में जस्ट किडिंग भी लिखा है। बेशक उन्होंने ऐसा मजाक में ही किया है वर्ना इस फोटो पर तो उनको हजारों प्रपोजल मिल चुके होते।

बीते दिनों अनन्या करण जौहर के चैट शो पर दिखाई दी थीं। इस शो पर उन्होंने कई खुलासे किए थे जैसे, वह अपनी दोस्त सुहाना और शनाया के साथ बचपन में कॉफी विद करण खेलती थीं। 

Latest Bollywood News