A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के एक साल पूरे, अनन्या पांडे ने शूटिंग की फोटोज शेयर कर कही खास बात

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के एक साल पूरे, अनन्या पांडे ने शूटिंग की फोटोज शेयर कर कही खास बात

अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ, आदित्य सील और तारा सुतारिया जैसे कलाकार भी थे, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

Ananya Panday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ANANYAPANDAY अनन्या पांडे ने शेयर की स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग की फोटोज

मुंबई: अभिनेत्री अनन्या पांडे की पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ने रविवार को अपने एक साल पूरे कर लिए हैं और अनन्या के लिए इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता ने निर्मित किया था।

अनन्या कहती हैं, "यकीन नहीं होता कि एक साल पूरे हो गए हैं - अभी भी सच नहीं लग रहा है। जो कुछ भी चाहा था और जिसका सपना देखा था वह पिछले साल इसी दिन पूरा हुआ था और मैं इसके लिए पुनीत, करण, धर्मा, अपूर्वा, टाइगर, तारा, आदित्य, रवि सर और मेरी फिल्म के पूरे कास्ट व क्रू के प्रति आभारी रहूंगी।"

वह आगे कहती हैं, "दर्शकों से मुझे भरपूर प्यार मिला और इंडस्ट्री ने मुझे और मेहनत करने और हर दिन खुद में सुधार लाने के लिए प्रेरित किया। इस मौके को पाकर मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं।"

फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ, आदित्य सील और तारा सुतारिया जैसे कलाकार भी थे, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

Latest Bollywood News