A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस से मेकअप आर्टिस्ट बनीं अनन्या पांडे, फराह खान की बेटियों का किया मेकअप

एक्ट्रेस से मेकअप आर्टिस्ट बनीं अनन्या पांडे, फराह खान की बेटियों का किया मेकअप

अनन्या पांडे एक्ट्रेस से मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं। उन्होंने फराह खान की बेटियों का मेकअप किया है।

ananya panday turns a makeup artist- India TV Hindi अनन्या पांडे ने किया फराह खान की बेटियों का मेकअप।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। एक्टिंग के साथ अनन्या एक और चीज में माहिर हैं। उनके इस टैलेंट के बारे में कोरियोग्राफर फराह खान ने बताया है। फराह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है।

फराह खान ने वीडियो शेयर करके अनन्या पांडे के मेकअप टैलेंट के बारे में बताया है। वीडियो में अनन्या फराह की बेटियों दीवा, आनया और उनकी दोस्त का मेकअप कर रही हैं। वीडियो में फराह खान अनन्या से कहती हैं जलो मत और मेरी बेटी आन्या का मेकअप खराब मत करो। जिसके बाद अनन्या कहती हैं- मैं वो ही कर रही हूं।

फराह खान इंस्टाग्राम स्टोरी।

फराह खान ने अनन्या पांडे और अपनी बेटी दीवा की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मल्टी टैलेंटिड अनन्या पांडे, एक्टर, मॉडल और अब मेकअप आर्टिस्ट। दीवा के साथ।

फिल्म पति पत्नी और वो की बात करें तो यह 1978 में इसी नाम से आई फिल्म का रीमेक है। फिल्म को मुद्दसर अजीज ने डायरेक्ट और रेणु रवि चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन (चिंटू त्यागी) भूमि पेडनेकर (पत्नी वेदिका त्यागी) और अनन्या पांडे (वो तपस्या सिंह) का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News