A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड AndhaDhun Official Trailer: तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की थ्रिलर फिल्म की दिलचस्प झलक

AndhaDhun Official Trailer: तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की थ्रिलर फिल्म की दिलचस्प झलक

AndhaDhun Official Trailer: तबू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की फिल्म 'अंधाधुन' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

<p>AndhaDhun Official Trailer</p>- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE AndhaDhun Official Trailer

AndhaDhun Official Trailer: राधिका आप्टे, आयुष्मान खुराना और तब्बू की फिल्म ‘अंधाधुन’ का थ्रिलर और सस्पेंस से भरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ‘बदलापुर’ फेम निर्देशक श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 1 सितंबर को लॉन्च होना था लेकिन कुछ दिक्कतों की वजह से यह ट्रेलर आधी रात को लॉन्च किया गया।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना अंधे के रोल में नजर आ रहे हैं जो पियानो बजाता है, और अपनी धुन से लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है। राधिका आप्टे को आयुष्मान मिलते हैं और दोनों साथ में वक्त बिताने लगते हैं। ट्रेलर में ट्विटस्ट बनकर आती हैं तब्बू। एक शादीशुदा औरत जिसके घर में आयुष्मान पियानो बजाने आता है और वहां मर्डर हो जाता है। ट्रेलर देखकर ऐसा भी लगता है कि आयुष्मान अंधे होने का नाटक कर रहे हैं।

ट्विटर पर आयुष्मान खुराना ने अंधाधुन का ट्रेलर शेयर किया है और देरी से ट्रेलर लॉन्च के लिए माफी भी मांगी है।

आयुष्मान खुराना आखिरी बार साल 2017 में फिल्म शुभ मंगल सावधान में नजर आए थे, जिसमें भूमि पेडनेकर लीड रोल में थीं। वहीं राधिका आप्टे एक के बाद एक नेटफ्लिक्स की सीरीज में नजर आ रही हैं। लस्ट स्टोरीज, सेक्रेड गेम्स के बाद वो Ghoul में नजर आ रही हैं।

Latest Bollywood News