A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंगद बेदी ने बताया आसान नहीं रहा उनका फिल्मी सफर

अंगद बेदी ने बताया आसान नहीं रहा उनका फिल्मी सफर

अंगद इस बात से अभिभूत हैं कि उन्हें करण के आगामी प्रोड्क्शन 'द कारगिल गर्ल' में उनके साथ फिर से काम करने का मौका मिला है।

<p>अंगद बेदी ने बताया...- India TV Hindi Image Source : TWITTER अंगद बेदी ने बताया आसान नहीं रहा उनका फिल्मी सफर

मुंबई: अभिनेता अंगद बेदी का कहना है कि इंडस्ट्री में उनका सफर आसान नहीं रहा है और फिल्मकार करण जौहर से सराहना मिलना एक संकेत है कि वह सही दिशा में जा रहे हैं। अंगद इस बात से अभिभूत हैं कि उन्हें करण के आगामी प्रोड्क्शन 'द कारगिल गर्ल' में उनके साथ फिर से काम करने का मौका मिला है। अंगद ने कहा, "एक ऊंचे कद के निर्माता-निर्देशक होने के बावजूद करण जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्हें हमेशा प्रतिभा की तलाश रहती है। वह वाकई अच्छे काम की सराहना करते हैं और हर बार मौका देने के समय वह इस बात का ख्याल रखते हैं।"

अंगद ने आगे कहा, "मुझे 'सूरमा' के बाद उनके कहे गए कुछ अच्छी बातें याद हैं। मैं जहां हूं, वहां तक आने का सफर मेरे लिए आसान नहीं रहा, तो मेरे लिए की गई उनकी सराहना एक पूर्वावलोकन था कि मैं सही दिशा में हूं। हमें एक साथ दोबारा काम करने के लिए एक सही मौके की तलाश थी। 'द कारगिल गर्ल' पूरी तरह से एक परफेक्ट फिल्म है। मेरा किरदार इसमें असाधारण है और उम्मीद करता हूं कि लोग इसे उतना ही प्यार करें जितना हमने इसे बनाते वक्त किया।"

'द कारगिल गर्ल' भारतीय वायुसेना की लड़ाकू विमान चालक गुंजन सक्सेना पर बनी एक फिल्म है। फिल्म में जाह्न्वी कपूर, गुंजन का किरदार निभा रही हैं, जो साल 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में घुस गई थीं। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

Related Video