A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन से अपने करीबी संबंध बताने वाली पोलैंड की मॉडल ने मांगी माफी

ऋतिक रोशन से अपने करीबी संबंध बताने वाली पोलैंड की मॉडल ने मांगी माफी

एंजेला क्रिसलिंज्की ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने घनिष्ठ संबंध होने का दावा किया था।एंजेला ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्य में कहा था कि उन्होंने ऋतिक के साथ एक विज्ञापन में काम किया था...

hrithik- India TV Hindi hrithik

मुंबई: पोलैंड की मॉडल और अभिनेत्री एंजेला क्रिसलिंज्की ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने घनिष्ठ संबंध होने का दावा किया था।एंजेला ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्य में कहा था कि उन्होंने ऋतिक के साथ एक विज्ञापन में काम किया था और वह कैसे उनके साथ जुड़ गईं और उनसे प्रभावित हैं। लेकिन एंजेला ने अपने इस बयान पर माफी मंगी है। उन्होंने कहा है कि उनके शब्दों का गलत अर्थ निकाला गया है। एंजेला के इन दावों से हैरान ऋतिक ने मंगलवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, "आप कौन हैं और झूठ क्यों बोल रही हैं?"

ऋतिक के रुख के बाद एंजेला ने माफी मांगते हुए ट्विटर पर लिखा, "मैं आपका सम्मान करती हूं और ऐसे गलत शीर्षक के लिए माफी मांगती हूं। मैं लाखों अन्य लोगों की तरह ही आपकी सराहना करती हूं, लेकिन सौभाग्य से मुझे आपके साथ दो विज्ञापनों में काम करने का मौका मिला।"

मॉडल ने आगे लिखा, "जब मैं मेंटोर की बात करती हूं तो मेरा आशय उससे होता है, जिसने सही दिशा में मेरा मार्गदर्शन किया। मेरी फिल्म के संवाददाता सम्मेलन में यह सब शुरू हुआ। किसी ने मुझसे सवाल किया कि विदेशी चेहरे के बावजूद मुझे अभिनय का ख्याल कैसे आया? इसके जवाब में मैंने कहा कि जब मैं ऋतिक रोशन के साथ शूटिंग कर रही थी तब उनके प्रेरणादायक शब्दों ने मुझे प्रेरित किया।"

अभिनेत्री ने आगे लिखा, "लेख में केवल इस बात का ही जिक्र है कि लाखों लोगों की तरह आप मेरे लिए भी प्रेरणादायी हैं। इसके कारण आपको हुई किसी भी प्रकार की परेशानी के लिए मैं माफी मांगती हूं।" ऋतिक ने कहा, "हां गलत शीर्षक था। हालांकि आपका स्पष्टीकरण और माफी मांगना सराहनीय है। आपको सफल करियर के लिए शुभकामनाएं।"

Latest Bollywood News