A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोनावायरस के चलते इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की दूसरे दिन भी हुई कम कमाई

कोरोनावायरस के चलते इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की दूसरे दिन भी हुई कम कमाई

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'अंग्रेजी मीडियम' की कहानी बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदान ने निभाया है।

Angrezi Medium box office collection day 2- India TV Hindi 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च 2020 को रिलीज हुई है

मुंबई: अभिनेता इरफान खान और करीना कपूर की हालिया रिलीज फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' अपनी रिलीज के दूसरे दिन महज 2.75 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई। दरअसल, कोरोनावायरस के घातक प्रभाव को देखते हुए इसे रोकने के प्रयास में दिल्ली, बिहार, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, केरल, जम्मू और महाराष्ट्र के कुछ शहरों में सिनेमाघरों को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।

बता दें कि 'अंग्रेजी मीडियम' ने रिलीज के पहले दिन भी महज 4.03 करोड़ कमाए थे। फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "अंग्रेजी मीडियम शुक्रवार को भारत में 4.03 करोड़ रुपये ही कमा पाई। कुछ राज्यों में सिनेमाघरों के बंद होने के चलते कारोबार पर बुरा प्रभाव पड़ा है। #Coronaindia।"

करीना कपूर को स्लो मोशन है बहुत पसंद, शेयर किया वीडियो

इस बीच, फिल्म के निर्माताओं ने ऐलान किया कि स्थिति में सुधार आने और सिनेमाघरों के दोबारा खुलने केबाद भारत में इस फिल्म को फिर से रिलीज किया जाएगा।

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'अंग्रेजी मीडियम' की कहानी बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदान ने निभाया है। इसमें दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी, डिंपल कपाड़िया और करीना कपूर खान भी हैं।

Latest Bollywood News