A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘मजनूं भाई’ की बेटी की शादी में अक्षय कुमार ने लगाए ऐसे ठुमके कि हिल गया पूरा डांस फ्लोर

‘मजनूं भाई’ की बेटी की शादी में अक्षय कुमार ने लगाए ऐसे ठुमके कि हिल गया पूरा डांस फ्लोर

सोनम कपूर ने दिल्‍ली के बिजनेसमैन आनंद अहूजा से मंगलवार को शादी की। शाम को मुंबई के 'द लीला' होटल में सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी का ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ।

<p>अक्षय कुमार</p>- India TV Hindi अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वैसे तो अक्षय लेट नाइट पार्टीज में जाना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन उनके दोस्त मजनूं भाई यानी अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी थी तो अक्षय कैसे मिस करते। पत्नी ट्विंकल के साथ अक्षय सोनम और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में पहुंचे।

इस रिसेप्शन में सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह जैसे सितारों ने खूब मस्ती की और डांस फ्लोर पर डांस करके हिला दिया। अब रिसेप्शन पार्टी से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मजनूं भाई के साथ अक्षय कुमार नाचते दिखाई रहे हैं। वीडियो में अनिल अक्षय कुमार को फ्लोर पर खींचकर लाते हैं। जिसके बाद दोनों ने खूब धमाल किया।

वीडियो में सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि करीना कपूर, सैफ अली खान और वरुण धवन जैसे तमाम सितारे भी डांस फ्लोर पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

सोनम कपूर ने दिल्‍ली के बिजनेसमैन आनंद अहूजा से मंगलवार को शादी की। शाम को मुंबई के 'द लीला' होटल में सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी का ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ।

अब जरा ये वीडियो देखिए, संगीत की रात अनिल कपूर जबरदस्त भांगड़ा करते दिखे।

बता दें, फिल्म वेलकम में अक्षय कुमार अनिल कपूर के साथ काम कर चुके हैं। वहीं फिल्म पैडमैन में अक्षय सोनम कपूर के साथ नजर आ चुके हैं।

Latest Bollywood News