A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर ने किया सोनम कपूर की शादी का ऐलान, जानिए कब और कहां होगी शादी?

अनिल कपूर ने किया सोनम कपूर की शादी का ऐलान, जानिए कब और कहां होगी शादी?

सोनम कपूर के घर पर जोरों-शोरों से शादी की तैयारियां चल रही हैं। 32 साल की सोनम पिछले कई सालों से दिल्ली के फैशन बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैँ।

<p>सोनम कपूर-अनिल कपूर</p>- India TV Hindi सोनम कपूर-अनिल कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके मंगेतर आनंद आहूजा की शादी की खबरें कई दिनों से आ रही हैं, अब सोनम कपूर और आनंद के घरवालों ने मिलकर शादी की तारीख की अनाउंसमेंट कर दी है। 8 मई को सोनम कपूर की शादी है। सोनम अपने ब्वॉयफ्रेंड और दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेंगी।

सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरें पहले ही वायरल हो चुकी हैं जिसमें अभिनेता अनिल कपूर का बंगला सजा हुआ नजर आ रहा है। तस्वीरों में अनिल कपूर पत्नी सुनीता के साथ तैयारियों का जायजा लेते दिखाई दे रहे हैं। दोनों परिवारवालों ने एक साझा बयान शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि शादी 8 मई को मुंबई में होगी, साथ ही बयान में ये भी लिखा गया है कि ये दोनों परिवार का निजी मामला है तो परिवार की निजता का सम्मान रखा जाए। बच्चों के लिए आपसे प्यार और आशीर्वाद की उम्मीद है।

सोनम कपूर के घर पर जोरों-शोरों से शादी की तैयारियां चल रही हैं। 32 साल की सोनम पिछले कई सालों से दिल्ली के फैशन बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैँ। दोनों साथ नजर आते रहते हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी पब्लिकली कभी इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई।

सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होने वाली है। जिसमें स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान और शिखा तल्सानिया भी लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News