A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एमी अवार्ड की जीत पर अनिल कपूर ने जॉन लिथगो को दी बधाई

एमी अवार्ड की जीत पर अनिल कपूर ने जॉन लिथगो को दी बधाई

69वें एमी अवार्ड् शो के दौरान फिल्मी हस्तियों ने रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया। इस मौके पर हॉलीवुड अभिनेता जॉन लिथगो को 'द क्राउन' के लिए ड्रामा सीरीज में सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया। इस खास जीत के लिए...

anil kapoor- India TV Hindi anil kapoor

मुंबई: हाल ही में आयोजित किए 69वें एमी अवार्ड् शो के दौरान फिल्मी हस्तियों ने रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया। इस मौके पर हॉलीवुड अभिनेता जॉन लिथगो को 'द क्राउन' के लिए ड्रामा सीरीज में सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया। इस खास जीत के लिए बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने जॉन को बधाई दी है। बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि वह जॉन के बहुत बड़े फैन हैं। लॉस एंजिलस में रविवार रात को हुए इस पुरस्कार समारोह में जॉन को ड्रामा सीरीज में सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता का पुरस्कार दिया गया।

अनिल ने ट्विटर पर जॉन लिथगो को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "पर्दे पर चर्चिल के किरदार को सबसे बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए लिथगो को एमी पुरस्कार जीतने पर बधाई।" पीटर मोर्गन द्वारा निर्मित 'द क्राउन' ब्रिटेन में क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के शासनकाल पर आधारित है। लिथगो ने इसमें विंस्टन चर्चिल का किरदार निभाया है।

गौरतलह है कि अनिल कपूर फिलहाल अतुल मांजेरकर निर्देशित 'फन्ने खान' में वयस्त हैं। 'फन्ने खान' एक संगीतमय हास्य फिल्म है जिसमें ऐश्वर्य राय बच्चन और राजकुमार राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनिल फिल्म में ऐश्वर्या के पिता की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म दुनियाभर में अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज होगी। (69th Emmy Awards Live: 'द हैंडमेड्स टेल' बनी बेस्ट ड्रामा सीरीज)

Latest Bollywood News