A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी में जमकर नाचे पिता अनिल कपूर, वीडियो हुआ वायरल

सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी में जमकर नाचे पिता अनिल कपूर, वीडियो हुआ वायरल

सोनम कपूर आज दिल्ली बेसड बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों ही परिवारों में इस शादी के फंक्शन को लेकर पिछले काफी वक्त से जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर अगर बात की जाए तो पिता अनिल कपूर की, तो उन्होंने भी अपनी लाडली के इस खास दिन के लिए खूब तैयारियां की हुई है।

Sonam Anil- India TV Hindi Sonam Anil

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आज दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों ही परिवारों में इस शादी के फंक्शन को लेकर पिछले काफी वक्त से जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। बीती रात को कपूर परिवार में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था। बॉलीवुड के कई सितारों ने इस मौके पर अनिल कपूर के घर शिरकत की, साथ ही सभी ने जमकर मस्ती भी की। लेकिन वहीं दूसरी ओर अगर बात की जाए तो पिता अनिल कपूर की, तो उन्होंने भी अपनी लाडली के इस खास दिन के लिए खूब तैयारियां की हुई है। संगीत की रात को उन्हें भी काफी धमाल मचाते हुए देखा गया।

हाल ही में इस पार्टी के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर को जमकर थिरकते हुए देखा जा रहा है। एक वीडियो में वह अपनी दो रिश्तेदारों के साथ खूब मस्ती में डांस कर रहे हैं। जबकि दूसरे वीडियो में उन्हें करण जौहर और संजय कपूर के साथ ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है।

इसके बाद वह शिल्पा शेट्टी का हाथ खींचकर डांस करने के लिए के लिए आगे ले आते हैं। एक अन्य वीडियो में अनिल और शिल्पा दिलचस्प अंदाज में एक दूसरे के साथ थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं कुछ ही देर में संजय कपूर भी इनका साथ देने के लिए शामिल हो जाते हैं।

Latest Bollywood News