A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आप की अदालत: जब अनिल कपूर ने शादी में पहनने के लिए मांगा था संजय दत्त का ‘रॉकी’ वाला सूट

आप की अदालत: जब अनिल कपूर ने शादी में पहनने के लिए मांगा था संजय दत्त का ‘रॉकी’ वाला सूट

अनिल कपूर और रजत शर्मा के साथ आज रात 10 बजे आप की अदालत का पूरा एपिसोड देखिए। इस शो का रिपीट टेलीकास्ट कल सुबह 10 बजे और रात 10 बजे होगा।

anil kapoor- India TV Hindi Image Source : PTI anil kapoor

नई दिल्ली: अभिनेता अनिल कपूर को अक्सर सूट में ही देखा जाता है। सूट उनके पसंदीदा परिधानों में से एक है। यूं तो अनिल कपूर के पास कई सूट हैं लेकिन एक बार एक शादी में पहनने के लिए अनिल ने संजय दत्त की फिल्म ‘रॉकी’ के लिए तैयार किए गया सूट मांग लिया। जी हां, इंडिया टीवी के खास शो आप की अदालत में पहुंचे अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा किया। अनिल ने कहा, ‘उन दिनों मुझे शादियां अटेंड करने के लिए अच्छे सूट की जरूरत थी। मैं कॉस्ट्यूम डिजाइनर कचिन के पास गया और उनसे कहा कि मुझे शादी में पहनने के लिए सूट की जरूरत है। उन्होंने संजय दत्त की फिल्म ‘रॉकी’ के लिए तैयार किए गये सूट मुझे दे दिए। उन दिनों संजय दत्त की बॉडी और मेरी बॉडी एक जैसी थी। मैंने उस सूट के पैसे नहीं दिए मुझे वो फ्री में दिया गया था।‘’अनिल कपूर ने आप की अदालत में ये भी बताया कि कैसे एक बार जैकी श्रॉफ ने उन्हें शूटिंग के दौरान 20 से 25 चांटे मारे थे। आखिरकार शूट अच्छी तरह से पूरा हुआ। अनिल ने ये भी बताया कि फिल्म ‘बेटा’ के सेट पर कैसे उन्होंने माधुरी दीक्षित को इम्प्रेस करने की कोशिश की थी।

बेटा के सेट पर माधुरी को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे थे अनिल कपूर

अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां इसी शुक्रवार को रिलीज हुई थी। अनिल ने बताया कि उन्हें कॉमेडी फिल्म करना अच्छा लगता है लेकिन कॉमेडी करना इमोशनल सीन करने से ज्यादा कठिन होता है। मिस्टर इंडिया, चमेली की शादी, नो एंट्री, वेलकम और अब मुबारकां, लोगों को लगता है इन कॉमेडी फिल्म्स को करना मेरे लिए आसान रहा होगा। लेकिन सच ये है कि ये बहुत कठिन होता है। आप रोमांस किसी के साथ भी कर सकते हैं, आप ड्रामा, एक्शन कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन जब बात कॉमेडी की आती है तो चीजें कठिन हो जाती हैं।

अनिल कपूर और रजत शर्मा के साथ आज रात 10 बजे आप की अदालत का पूरा एपिसोड देखिए। इस शो का रिपीट टेलीकास्ट कल सुबह 10 बजे और रात 10 बजे होगा।

अमिताभ बच्चन ने अनिल कपूर को ये गलती करने से बचाया

Latest Bollywood News