A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जर्मनी में इलाज करवा रहे अनिल कपूर, वहां से शेयर किया ये Video

जर्मनी में इलाज करवा रहे अनिल कपूर, वहां से शेयर किया ये Video

अनिल कपूर जर्मनी में अपना इलाज करवा रहे हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके दी।

Anil Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR Anil Kapoor

Highlights

  • अनिल कपूर हुए बीमार
  • जर्मनी में करवा रहे इलाज
  • इलाज के दौरान जर्मनी से शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर बीमारी से पीड़ित हैं। जिसकी वजह से वो जर्मनी गए हैं और वहां पर अपना इलाज करवा रहे हैं। जर्मनी में इलाज के दौरान अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो जर्मनी की सड़कों पर टहलते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ शेयर किया। अभिनेता ने इस कैप्शन में लिखा- 'बर्फ में एक बेहतरीन वॉक। जर्मनी में आखिरी दिन। मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए डॉक्टर मुलर से मिलने जा रहा हूं। उनका और उनके मैजिकल टच का शुक्रिया।'

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जबरदस्त स्नोफॉल हो रहा है और अनिल कपूर ओवरकोट और कैप लगाए हुए जर्मनी की सड़कों पर टहल रहे हैं।

अनिल कपूर के इस वीडियो के बाद उनके फैंस परेशान हो गए। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि उनके फेवरेट एक्टर को ऐसा क्या हो गया कि उन्हें इलाज के लिए अचानक जर्मनी जाना पड़ा। 

अनिल कपूर के इस वीडियो पर उनके तमाम फैंस लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। साथ ही वो ये सवाल भी पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है? फिलहाल अनिल कपूर ने अपनी इस बीमारी और ट्रीटमेंट को लेकर कुछ भी ज्यादा नहीं बताया है। 

 

 

 

Latest Bollywood News