A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर ‘टोटल धमाल’ के लिए इस फिल्म से ले रहे हैं प्रेरणा

अनिल कपूर ‘टोटल धमाल’ के लिए इस फिल्म से ले रहे हैं प्रेरणा

अनिल कपूर अब तक इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। वह आज भी जिस जोश और उत्साह के साथ अपना कोई भी किरदार निभाते हैं, वह आज के सितारों के लिए एक प्रेरणा है।

Anil kapoor- India TV Hindi Anil kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अब तक इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। वह आज भी जिस जोश और उत्साह के साथ अपना कोई भी किरदार निभाते हैं, वह आज के सितारों के लिए एक प्रेरणा है। हाल ही में अनिल कपूर ने संकेत देते हुए कहा हैं कि अगर उन्हें कोई निर्माता मिले तो वह फिल्म 'चलती का नाम गाड़ी' का रीमेक बनाने के लिए तैयार हैं।

अनिल ने ट्वीट किया, "फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग से पहले प्रेरणा लेने के लिए 'चलती का नाम गाड़ी' देख रहा हूं। क्या आप उस समय की सादगी को याद नहीं करते? अगर कोई फिल्म बनाने वाला है तो रणवीर सिंह, वरुण धवन और मैं तैयार हैं अशोक, किशोर और अनुप कुमार का किरदार निभाने के लिए।"

बता दें कि फिल्म 'टोटल धमाल' का निर्माण इंद्र कुमार, अशोक ठाकेरिया और अजय देवगन कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और जावेद जाफरी जैसे सितारे मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा अनिल कपूर को फिल्म ’फन्ने खां’ में भी देखा जाने वाला है। फिल्म में उनके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे।

Latest Bollywood News