A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर ने बताया, टीवी या वेब सीरीज को कमतर देखने का नहीं है कोई कारण

अनिल कपूर ने बताया, टीवी या वेब सीरीज को कमतर देखने का नहीं है कोई कारण

अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने अब तक के अपने करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। अनिल कपूर को इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक कहा जाता है...

anil- India TV Hindi anil

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उन्होंने अब तक के अपने करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। अनिल कपूर को इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक कहा जाता है जिन्होंने बड़े पर्दे के साथ छोटे पर्दे पर भी खुद को साबित किया है। अनिल का कहना है कि वह एक कलाकार के रूप में सिनेमा की तुलना में मनोरंजन के अन्य माध्यमों को कमतर नहीं समझते हैं। अनिल ने कहा, "मैं किसी भी माध्यम को बड़ा या छोटा नहीं समझता। हम कहानी की प्रकृति के आधार पर माध्यम चुनते हैं, क्योंकि हम हजारों दर्शकों तक पहुंच बनाना चाहते हैं और आखिर में यह कहानी कहने की कला का जश्न होता है।"

उन्होंने कहा, "हां, इसमें कोई शक नहीं कि सिनेमा का कद बड़ा है, लेकिन मुझे टेलीविजन या वेब सीरीज को कमतर देखने का कोई कारण नहीं नजर आता।" ऑस्कर विजेता फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर', टीवी शो '24', वेब सीरीज 'ओएसिस' में काम कर चुके अभिनेता आगामी फिल्म 'मुबारकां' में एक अनिवासी पंजाबी के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह फिल्म में करतार सिंह के किरदार में हैं, जो अपने गांव पिंड को बहुत याद करता है और लंदन में उसने अपने लिए छोटा सा पंजाब बना रखा है, जहां वह सब्जियां उगाता है और पंजाब की तरह यहां भी उसके पास ट्रैक्टर होता है।

उन्होंने कहा कि घर से दूर होने पर अपनी जड़ों की सबसे ज्यादा याद आती है। अनिल का मानना है कि तकनीकी प्रगति ने फिल्मकारों के साथ ही कलाकारों को भी रचनात्मक आजादी दी है। यह सिनेमा और कहानी कहने के लिए शानदार है। (‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर की खुदकुशी)

Latest Bollywood News