A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई प्रतिभाओं संग काम करने को लेकर बोले अनिल कपूर

इंडस्ट्री में नई प्रतिभाओं संग काम करने को लेकर बोले अनिल कपूर

अनिल कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने जहां एक ओर वह हर तरह के किरदार निभाते हुए दिखाई दिए हैं, तो वहीं उन्होंने इंडस्ट्री के लगभग हर कलाकार के साथ काम भी किया है। इन दिनों वह नवोदित फिल्मकार अतुल मांजेरकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

Anil Kapoor- India TV Hindi Anil Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने जहां एक ओर वह हर तरह के किरदार निभाते हुए दिखाई दिए हैं, तो वहीं उन्होंने इंडस्ट्री के लगभग हर कलाकार के साथ काम भी किया है। इन दिनों वह नवोदित फिल्मकार अतुल मांजेरकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन अतुल संग काम करने को लेकर अनिल का कहना है कि कभी-कभी जोखिम लेना बेहतर होता है।

यह पूछे जाने पर कि क्या नई प्रतिभाओं के साथ काम करने में जोखिम होता है अनिल कपूर ने आईफा के ग्रीन कार्पेट पर कहा, 'जोखिम के बिना जीवन में मजा नहीं है। आपको जोखिम लेने पड़ेंगे। ये रूलेट खेलने जैसा है। कभी-कभी जोखिम लेना बेहतर होता है।" बता दें कि फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा प्रॉड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म में अनिल कपूर एक बार फिर से लंबे वक्त के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा राजकुमार राव भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। गौरतलब है कि यह फिल्म डच फिल्म 'एवरीबडीज फेमस' का हिंदी रूपांतरण है।

Latest Bollywood News