A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर ने 40 साल पुरानी शेयर की तस्वीर, बोले- 'पुरुष मॉडल की कर रहे तलाश तो करिए कॉल'

अनिल कपूर ने 40 साल पुरानी शेयर की तस्वीर, बोले- 'पुरुष मॉडल की कर रहे तलाश तो करिए कॉल'

अभिनेता अनिल कपूर ने शनिवार को कोलकाता में 40 साल पहले क्लिक की गई एक तस्वीर को साझा किया और उम्र बढ़ने पर एक महत्वपूर्ण टिप दिया।

Anil Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR Anil Kapoor

अभिनेता अनिल कपूर ने शनिवार को कोलकाता में 40 साल पहले क्लिक की गई एक तस्वीर को साझा किया और उम्र बढ़ने पर एक महत्वपूर्ण टिप दिया। ग्रांड होटल के सामने शूट की गई तस्वीर को पद्म श्री पुरस्कार प्राप्तकर्ता फोटोग्राफर नेमाई घोष ने क्लिक किया था, जिनका पिछले साल निधन हो गया था। 64 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में मुंबई में क्लिक की गई अपनी एक रंगीन छवि के साथ ब्लैक-व्हाइट तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। दोनों तस्वीरों में, अभिनेता फेडेड डेनिम पैंट और जैकेट पहने दिख रहे हैं।

उन्होंने कहा, "जैसा आप बड़े होने लगते हो, केवल एक चीज जिसे आपको करना चाहिए, वह है अपने डेनिम्स को फीका होने दीजिए। 2021, मुंबई, 1980, कलकत्ता (स्वर्गीय निमाई घोष द्वारा शॉट)। डेनिम ब्रांड । यदि आप एक पुरुष मॉडल की तलाश कर रहे हैं . तो मुझे कॉल करें!"

अनिल कपूर अगली बार रणबीर कपूर-परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'एनिमल' में दिखाई देंगे, जो दशहरा 2022 पर स्क्रीन पर आएगी। फिल्म संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एक गैंगस्टर ड्रामा है जो नायक के बदलते रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है।

अनिल कपूर नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ राज मेहता की 'जुग जुग जियो' में भी दिखाई देंगे।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News