A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'लम्हे' ने रिलीज के पूरे किए 30 साल, अभिनेता ने शेयर की कई तस्वीरें

अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'लम्हे' ने रिलीज के पूरे किए 30 साल, अभिनेता ने शेयर की कई तस्वीरें

अनिल कपूर और श्रीदेवी की फिल्म 'लम्हे' की रिलीज को 30 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर अभिनेता ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

<p>Lahme Film</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR Lahme Film

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अभिनीत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की फिल्म 'लम्हे' ने अपनी रिलीज के 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेता अनिल कपूर ने कहा मुझे खुशी है कि इस प्रतिष्ठित फिल्म का हिस्सा बनने का फैसला किया। अनिल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें एक तस्वीर में श्रीदेवी भी हैं।

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी तस्वीर, लिखा खूबसूरत मैसेज

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यश चोपड़ा की सर्वश्रेष्ठ फिल्म 'लम्हे' ने आज 30 साल पूरे कर लिए है.. बहुत खुशी है कि मैंने इस प्रतिष्ठित फिल्म का हिस्सा बनने का फैसला किया। हैशटैग 30 इयर्स ऑफ लम्हे।"

Image Source : Instagram/ANIL KAPOORLahme Film

फिल्म 'लम्हे' 1991 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वीरेन को पल्लवी से प्यार हो जाता है, लेकिन वह सिद्धार्थ से शादी कर लेती है। फिर दंपति की मौत हो जाती है, लेकिन उनकी बेटी बड़ी होकर अपनी मां की तरह दिखती है और वीरेन से प्यार करने लगती है।

जाह्नवी ने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, हो रही है वायरल

Image Source : Instagram/Lahme FilmLahme Film

फिलहाल अनिल फिल्म 'जुग जग जीयो' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वरुण धवन, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी भी हैं।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News