A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में पत्नी संग कैरम खेलते हुए अनिल कपूर ने शेयर की फोटो, दामाद के कमेंट ने खींचा सभी का ध्यान

लॉकडाउन में पत्नी संग कैरम खेलते हुए अनिल कपूर ने शेयर की फोटो, दामाद के कमेंट ने खींचा सभी का ध्यान

लॉकडाउन में अनिल कपूर अपनी सेहत पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने अपनी फिट बॉडी की कई फोटोज शेयर की हैं।

अनिल कपूर लॉकडाउन में खेल रहे हैं कैरम- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनिल कपूर लॉकडाउन में खेल रहे हैं कैरम

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में सभी लोग घर में रहने के लिए मजबूर हैं। इस समय को बिताने के लिए कोई फिल्में-सीरीज देख रहा है तो कोई घर पर ही वर्कआउट कर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहा है। बॉलीवुड हस्तियां भी अपना पसंदीदा काम कर रही हैं, लेकिन दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने टाइम पास के लिए अलग ही तरीका खोज निकाला है। वो पत्नी सुनीता कपूर के साथ कैरम खेलकर एन्जॉय कर रहे हैं।

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर कैरम में शॉट लगाते हुए अपनी फोटो शेयर की है। अगली फोटो में उनकी पत्नी सुनीता भी नज़र आ रही हैं। एक्टर का पूरा फोकस सिर्फ गेम पर ही है। उन्होंने कैप्शन में बताया कि 'आखिरी में इस खेल के विनर बनते हैं.. जाहिर सी बात है मैं।' इस फोटो पर सोनम कपूर, उनके पति आनंदू आहूजा और शिल्पा शेट्टी सहित कई स्टार्स ने कमेंट किया है।

सोनम कपूर ने लिखा कि वो उन दोनों को बहुत मिस कर रही हैं और उन्हें देखने का इंतजार अब और नहीं कर सकती हैं। वहीं, आनंद आहूजा ने अनिल के स्लीपर्स पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, 'अच्छे जूते'। इस पर एक्टर ने रिप्लाई किया, 'मेरी फेवरेट सफेद स्पा चप्पल।'

Image Source : Instagramअनिल कपूर के दामाद आनंद ने किया कमेंट

लॉकडाउन में अनिल कपूर अपनी सेहत पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने अपनी फिट बॉडी की कई फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखकर सभी हैरान हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस का राज भी बताया था। उन्होंने कहा कि कैसे पिछले कुछ वर्षों में बिना कोई सप्लीमेंट लिए शरीर को फिट रखा जा सकता है। 

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो अनिल कपूर 'तख्त' में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी हैं।

Latest Bollywood News