A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का-विराट के रिसेप्शन में पहुंचे पूर्व कोच अनिल कुंबले, क्या मिटने लगी हैं दूरियां?

अनुष्का-विराट के रिसेप्शन में पहुंचे पूर्व कोच अनिल कुंबले, क्या मिटने लगी हैं दूरियां?

विराट और कुंबले के बीच मतभेद मार्च में आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के वक्त शुरू हुआ था। यह विवाद धर्मशाला टेस्ट के दौरान हुआ था।

virat anushka anil kumble - India TV Hindi virat anushka anil kumble

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में शादी करके सभी को चौंका दिया। 26 दिसंबर को दोनों ने बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़े कई सितारों को अपने रिसेप्शन में बुलाया। मुंबई के सेंट रेगिस होटल में ये रिसेप्शन हुआ। इस रिसेप्शन में सबसे ज्यादा जिस मेहमान की चर्चा हुई वो थे अनिल कुंबले। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और कोहली के बीच जो मतभेद था वो किसी से छिपा हुआ नहीं है। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से मिली करारी शिकस्त के बाद अनिल कुंबले ने कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था। कुंबले के बिना ही टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे के लिए रवाना हो गई थी। बाद में अनिल कुंबले ने ट्वीट करके बताया कि टीम के कप्तान को उनके काम करने के तरीके से दिक्कत थी, इसलिए बीसीसीआई नहीं चाहती कि मैं टीम का कोच रहूं।

विराट और कुंबले के बीच मतभेद मार्च में आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के वक्त शुरू हुआ था। यह विवाद धर्मशाला टेस्ट के दौरान हुआ था। विराट चोट के कारण इस मैच का हिस्सा नहीं थे। उस वक्त अजिंक्य रहाणे टीम के कप्तान थे। कुंबले ने इस मैच में गेंदबाज कुलदीप यादव को खिलाया था जबकि कोहली अमित मिश्रा को मौका देना चाहते थे। कोहली को बिना बताए ये फैसला ले लिया गया इस वजह से दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं।

कहा जाता है कि कुंबले नहीं चाहते थे कि प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी के साथ आए, कोहली को यह बात भी पसंद नहीं थी। खैर अनिल कुंबले ने विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में आकर कोहली से अपने रिश्ते को एक नया मौका दिया है। हो सकता है दोनों के बीच इससे मनमुटाव कम हो जाए। 

कुंबले के रिसेप्शन में पहुंचने पर ट्विटर यूजर्स ने कुछ इस तरह के रिएक्शन दिए।

Latest Bollywood News