A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी देओल फिर स्क्रीन पर मचाएंगे 'गदर', जल्द शुरू होने वाली है सीक्वल की शूटिंग

सनी देओल फिर स्क्रीन पर मचाएंगे 'गदर', जल्द शुरू होने वाली है सीक्वल की शूटिंग

'गदर' साल 2001 में रिलीज हुई थी, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीष पुरी ने अहम किरदार निभाया था।

anil sharma all set to begin gadar 2 shooting with son utkarsh sharma sunny deol amisha patel- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA 'गदर 2' को लेकर फैंस का इंतजार होने वाला है खत्म 

सनी देओल के डायलॉग्स 'हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा' और हैंडपप उखाड़ने वाला आइकॉनिक सीन तो आपको याद ही होगा...। जी हां, हम बात कर रहे हैं सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी की फिल्म 'गदर: एक प्रेमकथा' की, जिसने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता पाई, बल्कि लोगों की दिलों में भी जगह बनाई। ये सुपरहिट फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी और सालों बाद भी लोगों को इसके सीक्वल का इंतजार है। आपको बता दें कि ये इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि मेकर्स ने 'गदर 2' पर काम शुरू कर दिया है। 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ 'गदर 2' की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वे जल्द ही फिल्म से जुड़ी अनाउंसमेंट करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पहले ही तैयार हो चुकी है और मेकर्स माहौल सामान्य होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब ये इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा। 

'गदर: एक प्रेम कथा' के 20 साल: सनी देओल बोले - नहीं सोचा था कि गानों पर खलबली मच जाएगी

Image Source : social media 'गदर 2' का इंतजार होने वाला है खत्म 

'गदर' की बात करें तो इस फिल्म के सीन्स से लेकर डायलॉग्स और गानें खूब हिट हुए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी को जबरदस्त सफलता मिली थी। इसमें अमीषा पटेल ने सकीना, सनी देओल ने तारा सिंह का किरदार निभाया था, जो सभी के दिलों में बस गया। उनके बेटे (फिल्म में बड़े हो चुके बेटे) का किरदार अब 'गदर 2' में उत्कर्ष निभाएंगे। उन्होंने साल 2018 में 'जीनियस' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी अगस्त महीने में गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा के साथ फोटोज शेयर की थी और बताया था कि उन्होंने फिल्म को लेकर बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में ये भी लिखा कि 2022 में धमाल मचाने के लिए वो इंतजार नहीं कर सकतीं। 

Latest Bollywood News