A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंकिता लोखंडे नहीं होंगी संजय दत्त की फिल्म का हिस्सा

अंकिता लोखंडे नहीं होंगी संजय दत्त की फिल्म का हिस्सा

संजय दत्त की अभिनय जगत में वापसी को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। जहां एक तरफ उनकी बायोपिक इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है, वहीं उनकी पर्दे पर वापसी को लेकर भी फैंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है। फिलहाल संजय दत्त की एक और फिल्म...

ankita- India TV Hindi ankita

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की अभिनय जगत में वापसी को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। जहां एक तरफ उनकी बायोपिक इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है, वहीं उनकी पर्दे पर वापसी को लेकर भी फैंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है। फिलहाल संजय दत्त की एक और फिल्म 'तोरबाज' भी चर्चा में आ गई है। फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक ने कहा कि इस समय फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है और टीम के अन्य सदस्यों का चयन होना बाकी है। वैसे पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि इस फिल्म में संजय दत्त के साथ छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे भी अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

सिर्फ इतना ही नहीं ऐसा भी सुनने में आया था कि उन्हें इसके लिए साइन भी कर लिया गया है। लेकिन अब फिल्म के निर्देशक ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि, "हम इस समय फिल्म का प्री-प्रोडक्शन कर रहे हैं। मैं अंकिता को नहीं जानता और संजय दत्त के अलावा किसी को भी अनुबंधित नहीं किया गया है। यहां तक संपर्क भी नहीं किया गया।" (फवाद खान के पाकिस्तान जाने पर रणबीर कपूर ने जताया दुख)

अफगानिस्तान की पृष्ठभूमि में बन रही 'तोरबाज' एक आत्मघाती बच्चे की कहानी है, जो इस विश्वास के साथ प्रशिक्षित हुआ है कि किसी को मारना एक अच्छा कार्य है और मरने के बाद इसका फल मिलता है। इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। मलिक को 2013 में आई फिल्म 'जल' के लिए पहचाना जाता है। इस फिल्म ने स्पेशल इफेक्ट्स का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

Latest Bollywood News