A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं अंकिता लोखंडे, झांसी की रानी के लुक की तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं अंकिता लोखंडे, झांसी की रानी के लुक की तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुखर होकर अपनी बात रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अब कंगना रनौत के समर्थन में उतर आई हैं।

Ankita and Kangana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANKITA LOKHANDE Ankita and Kangana

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुखर होकर अपनी बात रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अब कंगना रनौत के समर्थन में उतर आई हैं। अंकिता ने अब कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना झांसी की रानी के लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा-  'ब्रेव हार्ट, आपको और शक्ति मिले।'

कंगना रनौत के ऑफिस में BMC की तोड़-फोड़, अनुपम खेर ने कहा- बुलडोजर नहीं बुलीडोजर

कंगना के मुंबई आवास पहुंचने से पहले उनके आवास पर बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी। अभिनेत्री ने इसका डटकर सामना किया। फिलहाल कंगना को स्टे ऑर्डर बॉम्बेहाई से मिल चुका है लेकिन तब तक बीएमसी उनसे घर का एक बड़ा हिस्सा ढहा चुकी थी। कंगना ने घर पहुंचते ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जिसके बाद अभिनेत्री अंकिता ने उनका समर्थन किया। 

अंकिता के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कंगना के समर्थन में ट्वीट किया। श्वेता ने ट्वीट किया- 'आज मैं कंगना रनौत के साथ हूं। वो ना केवल अपने लिए एक साम्राज्य का निर्माण कर रही हैं बल्कि कई महिलाओं के लिए उम्मीद भी है। अगर वो ये कर सकती हैं तो आप और हम भी ये कर सकते हैं। ये महिला के सम्मान और आत्मसम्मान को कुचलने वाला है।'

वहीं, अभिनेता अनुपम खेर भी कंगना के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं। कंगना के दफ्तर पर चले बीएमसी के बुलडोजर से दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी नाराज हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि ये गलत है। 

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, "ग़लत ग़लत ग़लत है !! इसको bulldozer नहीं #Bullydozer कहते है। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल ग़लत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना रनौत के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है। अफ़सोस अफ़सोस अफ़सोस है।"

कंगना के ऑफिस में हुए इस तोड़फोड़ पर अनुपम खेर के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खुलकर विरोध किया है। लोगों का मानना है कि वो कई बार कंगना के बयानों से सहमत नहीं होते हैं, लेकिन जो हो रहा है वो बेहद गलत है।

वहीं, कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया। इससे पहले बीएमसी ने उनके बांद्रा के कार्यालय को तोड़ने की कार्रवाई की थी। कंगना ने मुंबई आने के तुरंत बाद एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कश्मीर और अयोध्या पर फिल्म बनाने का वादा किया।

Latest Bollywood News