A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने की सीबीआई जांच की अपील, अंकिता लोखंडे का आया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने की सीबीआई जांच की अपील, अंकिता लोखंडे का आया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई जांच की मांग की है। श्वेता के सपोर्ट में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आई हैं।

shweta singh kirti and ankitra lokhande- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/LOKHANDEANKITA/SHWETASINGHKIRT श्वेता सिंह कीर्ति और अंकित लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके परिवार के साथ खड़ी हैं। वह सुशांत के लिए उनके परिवार के साथ मिलकर न्याय की मांग कर रही हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई जांच की अपील की है। जिस पर अंकिता ने उनका साथ दिया है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और ट्वीट भी किया। श्वेता ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हाथ में व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है। इसमें लिखा है कि मैं सुशांत की बहन हूं और मैं सीबीआई जांच के लिए विनती करती हूं। श्वेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "यह समय है, जब हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृप्या हमारे परिवार और पूरी दुनिया को ये जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!!"

अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर श्वेता का यह वीडियो शेयर किया। सााथ ही ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा-हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा दी। #worriors4SSR #JusiceForSushant #Truthwins. 

अंकिता लोखंड ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा था- सुशांत की मौत हो गई है, मेरे लिए ये यकीन करना मुश्किल है। वह हर छोटी चीज में खुश होने वाला इंसान था। उसे डायरी लिखने का बहुत शौक था। उनसे अपने 5 साल तक के प्लान लिख रखे थे। और उन्हें पूरा भी किया। उन्होंने आगे कहा- जिस सुशांत को मैं जानती थी वह अलग था। मेरी नजर में सुशांत इतना कमजोर नहीं था जो खुद को खत्म कर ले। सुशांत के सुसाइड की वजह प्रोफेशनल नहीं हो सकती है। नेपोटिज्म तो उसे इंडस्ट्री में आने से पहले से था। अगर ऐसा ही होता तो वह ये कदम पहले ही उठा लेता। करियर के लिए सुशांत अपनी जान नहीं ले सकता है।

अंकिता और सुशांत ने एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था। दोनों ने एक-दूसरे को 6 सालों तक डेट भी किया था। इसके बाद दोनों अलग हो गए लेकिन अंकिता के सुशांत के परिवार से कभी रिश्ते खराब नहीं हुए। वह ब्रेकअप के बाद भी सुशांत के परिवार के संपर्क में थीं।

Latest Bollywood News

Related Video