A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब रुपहले पर्दे पर देगी दस्तक

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब रुपहले पर्दे पर देगी दस्तक

अहान शेट्टी पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं। मगर अब ऐसा लग रहा है कि उनका ये सपना पूरा हो गया जाएगा।

Tadap - India TV Hindi Image Source : TWITTER/TARAN ADARSH अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' की रिलीज का ऐलान

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं। मगर अब ऐसा लग रहा है कि उनका ये सपना पूरा हो गया जाएगा। जी हां, क्योंकि आखिरकार वह दिन आ ही गया जब उनकी फिल्म रुपहेल पर्दे पर दस्तक देगी। 

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर 'तड़प' इस साल 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रशंसकों के साथ इस बड़ी खबर को साझा किया। यकीनन हर कोई सुनील शेट्टी के बेटे को इस फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

देखें पोस्ट 


अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर तड़प का पोस्टर कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था, और प्रशंसकों ने इसे पसंद किया। पोस्टर को न केवल फैंस से तारीफ मिली, बल्कि उनके नजदीकी और खास लोगों ने भी सराहा। बता दें अक्षय कुमार और अजय देवगन ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अहान के इस  पोस्टर की सराहना की थी।

Latest Bollywood News