A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की 'गणपत' की रिलीज का ऐलान, अगले साल क्रिसमस पर आएगी फिल्म

टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की 'गणपत' की रिलीज का ऐलान, अगले साल क्रिसमस पर आएगी फिल्म

फिल्म की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है। डायरेक्टर विकास बहल की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म को 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज किया जाएगा।

Tiger Shroff, Kriti Sanon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TIGER SHROFF टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन की 'गणपत' की रिलीज का ऐलान

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन ने फिल्म 'हीरोपंती' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं एक बार फिर यह जोड़ी एक साथ नजर आने वाली हैं। जी हां फिल्म 'गणपत' टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। 

यह फिल्म अगले साल यानी 2022 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है। डायरेक्टर विकास बहल की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म को 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म से टाइगर श्रॉफ के लुक का लुक भी सामने आया है।

बीते दिनों टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक मोशन पोस्टर को रिलीज किया था। जिसमें कृति सेनन एक्शन के अवतार में नजर आ रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'खत्म हुआ इंतजार..टैलेंटेड के इंस भंडार के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं।' 

वहीं कृति सेनन ने मोशन पोस्टर शेयर करके लिखा, 'मिलिए जस्सी से.. इसके लिए सुपर डुपर एक्साइटेड!! मेरे बहुत खास टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर से टीम बनाई गई है।'

दिलचस्प बात यह है कि कृति और टाइगर ने 2014 में सब्बीर खान निर्देशित, साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन में फिल्म 'हीरोपंती' में एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद अब दोनों साथ नजर आने वाले हैं। कृति के किरदार को लेकर निर्माता किसी ऐसी एक्ट्रेस को लेना चाहते थे जो एस एक्शन फिल्म में बिल्कुल फिट बैठे। जिसके बाद उन्होंने कृति सेनन को लेने का निर्णय लिया। 

गणपत के अलावा टाइगर श्रॉफ की झोली में दो और फिल्में हैं जिनकी जानकारी खुद एक्टर ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी थी। ये दोनों फिल्में  'बागी 4' और 'हीरोपंती 2' हैं। टाइगर इन दोनों फिल्मों के लिए कुल 25 देशों में शूटिंग करेंगे। फिल्म 'हीरोपंती 2' की दिसंबर में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News