A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यौन शोषण का आरोप झेल रहे अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 10' से हटाया गया

यौन शोषण का आरोप झेल रहे अनु मलिक को 'इंडियन आइडल 10' से हटाया गया

बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर अनु मलिक भी #MeToo मूवमेंट का शिकार हुए हैं। उनपर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। फिलहाल वह 'इंडियन आइडल 10' के जज हैं। खबरों की मानें तो उन्हें चैनल ने शो छोड़ने के लिए कहा है।

Anu Malik asked to step down as Indian Idol 10 judge after sexual harassment allegations- India TV Hindi Anu Malik asked to step down as Indian Idol 10 judge after sexual harassment allegations

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर अनु मलिक भी #MeToo मूवमेंट का शिकार हुए हैं। उनपर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोपों के बाद सौनी चैनल ने उन्हें 'इंडियन आइडल 10' के जज पैनल से हटा दिया है। शो को उनके साथ नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज करते थे।

सोनी चैनल ने बयान जारी कर कहा- ''अनु मलिक अब इंडियन आइडल के जज नहीं हैं। शो अपने निर्धारित शेड्यूल पर चलता रहेगा और हम विशाल और नेहा को जज पैनल में जॉइन करने के लिए इंडस्ट्री के बड़े नामों को मेहमान के तौर पर बुलाएंगे।''

कुछ दिनों पहले श्वेता ने ट्विटर पर लंबा पोस्ट लिख अनु पर आरोप लगाया था।

जब से अनु के खिलाफ आरोप लगने शुरू हुआ, तब से चैनल इन आरोपों को बहुत गंभीरता से ले रहा था और इसी वजह से उन्होंने अनु को शो से बाहर निकाल दिया।

 

Latest Bollywood News