A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #Metoo के आरोपों पर अनु मलिक का खुला खत, 'मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा गया'

#Metoo के आरोपों पर अनु मलिक का खुला खत, 'मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा गया'

सिंगर कपोंजर अनु मलिक पर मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अनु मलिक ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

Anu malik- India TV Hindi अनु मलिक

सिंगर कपोंजर अनु मलिक पर मीटू मूवमेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे। गुरुवार को अनु मलिक ने खुद पर लगे इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। अनु मलिक ने सोशल मीडिया पर पर एक ओपन लैटर शेयर किया है और खुद पर लगे सारे आरोपों को गलत ठहराया है।

अनु मलिक ने पोस्ट में लिखा- एक साल पहले मुझ पर किसी चीज के आरोप लगाए गए थे जो मैंने किया भी नहीं था। मैं लंबे समय से शांत था  और इंतजार कर रहा था कि सच अपने आप सामने आए। लेकिन मुझे यह एहसास हुआ कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है।

जब यह झूठे आरोप लगे उससे मेरे करियर के साथ मेरे परिवार और मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा। मुझे असहाय और घुटन महसूस हो रही थी। यह शर्मनाक है कि इस उम्र में, मेरे जीवन में इस स्तर पर मुझे सबसे अधिक अपमानजनक शब्दों और डरावनी घटनाओं को मेरे नाम के साथ जोड़ा गया।

मैं दो बेटियों का पिता हूं और इस तरह का कुछ करना मैं सोच भी नहीं सकता हूं। उन्होंने लिखा- सोशल मीडिया पर लड़ाई को खत्म नही किया जा सकता है और आखिरी में कोई भी नहीं जीतता है। अगर यह ऐसा ही चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा।

मैं अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया करता हूं जो बुरे समय में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं नहीं जानता मुझे और मेरे परिवार की कितनी बदनामी झेलनी पड़ सकती है।

आपको बता दें बीते साल सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए थे।

Latest Bollywood News