A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कॉमेडियन भारती संग नए अंदाज में नजर आएंगे अनु मलिक

कॉमेडियन भारती संग नए अंदाज में नजर आएंगे अनु मलिक

अनु मलिक को अब तक हम सभी फिल्मों के लिए गाते हुए देख चुके हैं। छोटे पर्दे पर भी वह सिंगिंग शोज में ही नजर आए हैं। लेकिन उन्हें कॉमेडी करते हुए भी देखा जाएगा। दरअसल अनु मलिक का कहना है कि हास्य शैली हमेशा से उन्हें आकर्षित करती रही है।

anu malik- India TV Hindi anu malik

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार अनु मलिक को अब तक हम सभी फिल्मों के लिए गाते हुए देख चुके हैं। छोटे पर्दे पर भी वह सिंगिंग शोज में ही नजर आए हैं। लेकिन उन्हें कॉमेडी करते हुए भी देखा जाएगा। दरअसल अनु मलिक का कहना है कि हास्य शैली हमेशा से उन्हें आकर्षित करती रही है। वह जल्द ही टेलीविजन धारावाहिक 'कॉमेडी दंगल' में भारती सिंह के साथ दिखाई देंगे। अनु मलिक ने कहा, "मैं हमेशा से हास्य शैली की ओर आकर्षित रहा हूं। मेरे गानों में जाने-अनजाने हमेशा से हास्य का पुट रहा है। मैं पटकथा की लकीर पकड़कर चलने वाले कलाकारों में से नहीं हूं, बल्कि तत्काल प्रतिक्रिया देने में विश्वास रखता हूं, जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाए।"

उन्होंने कहा, "हालांकि, मेरी 'शायरी' में हमेशा व्यंग्य का पुट रहा है। 'कॉमेडी दंगल' जैसे अनूठी अवधारणा में प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने की खुशी है।" धारावाहिक जल्द ही टेलीविजन चैनल एंड टीवी पर प्रसारित किया जाएगी, जिसमें दो भिन्न शैलियों के हास्य-व्यंग्य के बीच प्रतिस्पर्धा दिखाई जाएगी।

इस शो में भारतीय स्टैंडअप कॉमेडियन भारती हास्य कलाकारों का नेतृत्व करेंगी, जबकि अनु मलिक स्किट टीम का नेतृत्व करेंगे। इस शो में अनीता हसनंदानी और देबिना बनर्जी भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी। (पहली बार ऐसा करने जा रही हैं सनी लियोन )

Latest Bollywood News